राज्य

Leopard Attack | तेंदुए के हमले में बाल-बाल बची महिला

[ad_1]

Woman narrowly escapes leopard attack

चंद्रपुर. शहर समीपस्थ मामला बोर्डा वनपरिक्षेत्र में वायगांव में एक महीला पर तेंदुआ ने हमला किया. इस हमले में महीला बाल_बाल बची. गुरूवार की सुबह 9 बजे के दौरान वायगांव निवासी 65 वर्षीय सरूबाई करपते यह जंगल समीपस्थ मार्ग से गुजर रही थी. उसी दौरान एक तेंदुआ अचानक झाडीयों से बाहर निकलकर सरूबाई पर छलांग लगाकर हमला किया.

अचानक हुवे हमले में महीला ने शोर मचाया. महीला की आवाज सुनकर गांववासी उसकी सहायता के लिए दौडे. लोगों का शोर सुनकर तेंदुआ वहा से भाग गया. हमले में 65 वर्षीय सरूबाई करपते यह गंभीर जखमी हो गयी. वायगांव यह जंगल समीपस्थ होने से पिछले कुछ दिनों से वन्यप्राणियों का वास्तव्य गांव के आसपास दिखाई दे रहा है.

इसके पहले भी गांववासियों ने वन्यप्राणियों का बंदोबस्त करने की मांग वनविभाग से की थी. गुरूवार की सुबह हुवे हमले से गांववासी संतप्त हुवे है. गांववासियों की संतप्त भावनाओं को देखते हुवे वनविभाग ने इसकी सूचना पुलिस को दी. रामनगर पुलिस की टिम वायगांव पहुचकर परिस्थिति पर काबु पाया. वनपरिक्षेत्र अधिकारी महेशकर व वनविभाग की टिम गांव में पहुच गयी. जखमी महीला को तत्काल 50 हजार रूपए की सहायता की गई. 



[ad_2]

Source link

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button