आपका शहर

Kejriwal ने पूजा शुरू करने से पहले राजघाट पर महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि दी

[ad_1]

Kejriwal

प्रतिरूप फोटो

ANI

केजरीवाल ने मंगलवार को कहा था कि वह होली के अवसर पर देश के लिए प्रार्थना करेंगे। उन्होंने दावा किया था कि जो अच्छा काम कर रहे हैं, उन्हें गिरफ्तार किया जा रहा है जबकि देश को लूटने वाले बचकर निकल रहे हैं।

नयी दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को ‘देश की बेहतरी’ के लिए पूरे दिन चलने वाली पूजा शुरू करने से पहले राजघाट पर महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि दी।
आम आदमी पार्टी (आप) ने ट्वीट कर बताया कि पूजा पूर्वाह्ल 10 बजे शुरू हुई और अपराह्न पांच बजे तक चलेगी।
‘आप’ ने केजरीवाल के हवाले से ट्वीट किया, ‘‘स्कूल -अस्पताल बनाने वालों को प्रधानमंत्री जेल भेज रहे हैं, खरबों लूटने वालों को मोदी जी गले लगा रहे हैं। देश की स्थिति को लेकर चिंतित हूं।’’
केजरीवाल ने मंगलवार को कहा था कि वह होली के अवसर पर देश के लिए प्रार्थना करेंगे। उन्होंने दावा किया था कि जो अच्छा काम कर रहे हैं, उन्हें गिरफ्तार किया जा रहा है जबकि देश को लूटने वाले बचकर निकल रहे हैं।
यहां ‘डिजिटल’ संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा था कि वह देश के हालात को लेकर चिंतित हैं।

उन्होंने दावा किया था कि दिल्ली के स्वास्थ्य और शिक्षा क्षेत्र को 65 साल से नजर अंदाज किया गया और मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन ने कड़ी मेहनत कर गरीबों के लिए बेहतर स्वास्थ्य और शिक्षा सुनिश्चित की।
मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया था, ‘‘लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश के लिए अच्छे काम करने वालों (जैन और सिसोदिया को)जेल में डाल दिया जबकि देश को लूटने वालों को गले लगाया जा रहा है।’’
मुख्यमंत्री ने कहा था, “मैं देश की भलाई के लिए होली पर ध्यान और प्रार्थना करूंगा। अगर आपको भी लगता है कि प्रधानमंत्री सही काम नहीं कर रहे हैं, तो आपको भी त्योहार मनाने के बाद देश के लिए प्रार्थना करनी चाहिए।”

गौरतलब है कि मनीष सिसोदिया को केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने 26 फरवरी को दिल्ली आबकारी नीति में कथित अनियमितता के आरोप में गिरफ्तार किया था और सोमवार को अदालत ने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया।
जैन को पिछले साल प्रवर्तन निदेशालय ने धनशोधन के मामले में गिरफ्तार किया था। दोनों ने हाल में मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे दिया है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



अन्य न्यूज़



[ad_2]

Source link

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button