आपका शहर

Tihar Jail पहुंची ED की टीम करेगी Manish Sisodia से कर रही पूछताछ

[ad_1]

manish sisodia

प्रतिरूप फोटो

Creative Commons

दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अब प्रवर्तन निदेशालय ने पूछताछ शुरू कर दी है। मनीष सिसोदिया को शराब नीति घोटाला मामले में सीबीआई की टीम ने 26 फरवरी को गिरफ्तार किया था, जिसके बाद उन्हें छह मार्च को तिहाड़ जेल में शिफ्ट किया गया है।

दिल्ली की शराब नीति में कथित घोटाले के मामले में गिरफ्तारी के बाद अब मनीष सिसोदिया तिहाड़ जेल में बंद है। इसी बीच अब प्रवर्तन निदेशालय ने भी तिहाड़ जेल में बंद मनीष सिसोदिया से पूछताछ शुरू कर दी है। मनीष सिसोदिया को सोमवार को ही तिहाड़ जेल में शिफ्ट किया गया है। अब तिहाड़ जेल में ही सिसोदिया से पूछताछ हो रही है।

गौरतलब है कि मनीष सिसोदिया को सीबीआई की टीम ने शराब नीति घोटाले को लेकर 26 फरवरी को गिरफ्तार किया था। इसके बाद उन्हें सात दिन की सीबीआई हिरासत में रखा गया था। वर्तमान में मनीष सिसोदिया को 20 मार्च तक के लिए न्यायिक हिरासत में कोर्ट ने भेजा है। इससे पहले सिसोदिया को राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया था। जबकि इससे पहले प्रवर्तन निदेशालय ने भी मनीष सिसोदिया से पूछताछ करने की इजाजत मांगी थी। कोर्ट ने प्रवर्तन निदेशालय को इजाजत दी थी कि वो तीन दिन में सिसोदिया से पूछताछ कर सके।

इस मामले में हुई है गिरफ्तारी

बता दें कि सीबीआई ने दिल्ली में कथित तौर पर शराब नीति में घोटाले के मामले में 26 फरवरी को गिरफ्तार किया था। सीबीआई ने इस मामले में मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी से पहले छह महीने तक जांच पड़ताल की थी,जिसके बाद उनसे आठ घंटे तक पूछताछ की गई थी। इस पूछताछ में मनीष सिसोदिया सीबीआई के कई सवालों के जवाब नहीं दे सके थे, जिसके बाद सीबीआई ने सिसोदिया को गिरफ्तार किया था।

अन्य न्यूज़



[ad_2]

Source link

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button