बैडमिंटन और कुश्ती प्रतियोगिता में इंदौर को मिली सफलता

Posted by

indore news

इंदौर। विद्युत मंडल की 46वीं बैडमिंटन और कुश्ती प्रतियोगिता रीवा व उज्जैन में हुई। इसमें पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी इंदौर के खिलाड़ियों ने सफलता प्राप्त की है। एक खिलाड़ी का चयन अगले माह गुजरात में होने वाली राष्ट्रीय स्तर की स्पर्धा के लिए हुआ है।

टोंस जल विद्युत गृह सिरमौर द्वारा रीवा में बैडमिंटन प्रतियोगिता आयोजित की गई। प्रतियोगिता में इंदौर क्षेत्र की टीम ने शानदार प्रदर्शन किया। इस स्पर्धा में इंदौर क्षेत्र टीम में डीके तिवारी कार्यपालन यंत्री, राजेंद्र चौहान सेक्शन ऑफिसर, लोकेश भुमरकर सहायक यंत्री, अंकित चौरसिया आईटी मैनेजर, कपिल छारले व मोहित गुप्ता कार्यालय सहायक और नरेंद्रसिंह सिसौदिया लाइनमैन शामिल थे।

वेटरन सिंगल्स वर्ग में डीके तिवारी उपविजेता, डबल्स में डीके तिवारी और राजेंद्र चौहान जोड़ी ने उपविजेता का खिताब जीता। ओपन सिंगल्स वर्ग में श्री लोकेश भूमरकर ने उपविजेता का स्थान हासिल किया। लोकेश भूमरकर का चयन नवंबर 2024 में विद्युत राज्य विभाग द्वारा होने वाली राष्ट्रीय स्पर्धा के लिए हुआ है।

indore news

इधर उज्जैन में हुई 46वीं विद्युत मंडल अंतरक्षेत्रीय कुश्ती प्रतियोगिता में इंदौर के विशाल वर्मा इंजीनियर, पृथ्वी राज चौधरी इंजीनियर, विशाल वर्मा कार्यालय सहायक, सुरेंद्र पटेल ने सफलता प्राप्त की। अन्य कार्मिक सचिन नायक, अमित जैन ने भी जबलपुर, सिंगाजी ताप विद्युत गृह, भोपाल, जबलपुर के खिलाड़ियों से संघर्षपूर्ण मुकाबले में प्रदर्शन किया। दोनों ही स्पर्धा में सफलता पाने वाले इन कार्मिकों को प्रबंध निदेशक रजनी सिंह, मुख्य महाप्रबंधक प्रकाश सिंह चौहान, मुख्य अभियंता एसआर बमनके, संयुक्त सचिव संजय मालवीय ने बधाई दी और आगे होने वाली सफलताओं के लिए कठोर परिश्रम कर पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी का नाम रोशन करने का आह्वान किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *