पीएससी मुख्य परीक्षा 21 अक्टूबर से केआरजी कॉलेज में होगी, कलेक्ट्रेट में बनाया कंट्रोल रूम

Posted by

Mppsc

ग्वालियर। मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित राज्य सेवा मुख्य परीक्षा-2024 ग्वालियर में कम्पू स्थित केआरजी कॉलेज में 21 से 26 अक्टूबर तक आयोजित होगी।

केआरजी कॉलेज में बनाए गए परीक्षा केन्द्र पर इन तिथियों में प्रतिदिन प्रात: 10 बजे से दोपहर एक बजे तक यह परीक्षा होगी। इस परीक्षा को सुव्यवस्थित ढंग से सम्पन्न कराने के लिये कलेक्ट्रेट के कक्ष क्र.-113 में कंट्रोल रूम की स्थापना की गई है।

संयुक्त कलेक्टर एवं परीक्षा प्रभारी संजीव जैन ने बताया कि राज्य सेवा मुख्य परीक्षा के लिये केआरजी में बनाए गए परीक्षा केन्द्र पर 195 अभ्यर्थी सम्मिलित होंगे। परीक्षा को सफलतापूर्वक सम्पन्न कराने के लिये कलेक्ट्रेट में स्थापित किए गए कंट्रोल रूम के प्रभारी अधिकारी का दायित्व कलेक्ट्रेट के अधीक्षक श्री आई आर भगत (मोबा. 94251-35143) को सौंपा गया है। कंट्रोल रूम का टेलीफोन नंबर 0751-2446214 है। यह कंट्रोल रूम 21 अक्टूबर को प्रात: 8 बजे से परीक्षा समाप्ति तक कार्यशील रहेगा।

परीक्षा प्रभारी श्री जैन ने बताया कि परीक्षार्थियों को परीक्षा के दिन एक घंटा पहले यानि प्रात: 9 बजे पहुँचना होगा। परीक्षार्थी अपने साथ इलेक्ट्रोनिक डिवाइस, स्मार्ट घड़ी, जूते, मौजे, बैल्ट, बालों में लगाने वाला क्लैचर, हाथ के बैंड, हाथ में बंधन, कमर में पहने जाने वाले बेल्ट, धूप में पहने जाने वाले चश्मे, टोपी व ताबीज परीक्षा कक्ष में नहीं ला सकेंगे। परीक्षार्थी चप्पल व सेंडल पहनकर परीक्षा कक्ष में आ सकेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *