बच्चा चोरी के संदेह में इंदौर निवासी व्यक्ति को पकड़ा

Posted by

dewas news

चॉकलेट देकर बहला-फुसलाने की कोशिश कर रहा था नौ साल के बच्चे को

देवास। शहर के नॉवेल्टी चौराहा पर एक व्यक्ति को बच्चा चोरी के संदेह में लोगों ने पकड़ा और पुलिस के हवाले किया है। घटना शनिवार शाम करीब चार बजे की है। व्यक्ति को पकड़कर कुछ लोगों ने पिटाई भी की। फिलहाल तो पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। उसके रिकॉर्ड चेक किए जा रहे हैं कि कहीं पूर्व में भी कोई अपराध तो नहीं किया।

जानकारी के अनुसार नाॅवेल्टी चौराहा पर मोती मस्जिद के समीप कक्षा चौथी में पढ़ने वाला नौ वर्षीय बालक घर के बाहर खेल रहा था। इस दौरान एक व्यक्ति ने बच्चे को चॉकलेट देने के बहाने से दो-तीन बार बुलाया। बच्चे ने यह बात घर जाकर अपने पिता को बताई। इसके बाद बच्चे के पिता मुकेश चौहान ने घर के बाहर जाकर देखा तो वह व्यक्ति भागने लगा। इसके बाद बच्चे के पिता ने उसे दौड़ते हुए पकड़ लिया। इस बीच आसपास के रहवासी भी पहुंच गए। कुछ लोगों ने व्यक्ति की पिटाई भी की। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और उसे पकड़कर ले गई।

कोतवाली थाना प्रभारी दीपक यादव ने बताया कि हमें सूचना मिली थी एक व्यक्ति किसी बच्चे को चाॅकलेट देकर बहला-फुसला रहा था। स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ा है। उस व्यक्ति ने अपना नाम सावन पिता भगवान निवासी मालवीय नगर इंदौर बताया है। उसकी जांच कर रहे हैं, आपराधिक रिकॉर्ड की भी जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *