यह रोजगार मेला, रोजगार मेला नहीं खुशियों का मेला है- विधायक सोनकर

Posted by

mp news

विधायक रोजगार मेले का हुआ आयोजन, 1046 युवक-युवतियों ने लिया भाग

भौंरासा (मनोज शुक्ला)। आज आयोजित यह रोजगार मेला, रोजगार मेला नहीं खुशियों का मेला है। मेले में उपस्थित सभी युवाओं से मेरा आग्रह है कि आप इन सभी कंपनियों में साक्षात्कार के लिए जाएं। कंपनी की पूरी जानकारी प्राप्त करें। जिस कंपनी में आपकी इच्छा हो उसमें जाकर रोजगार प्राप्त करें। भाजपा सरकार में युवाओं के लिए नौकरी सृजन करने पर लगातार ध्यान दिया जा रहा है। 2004 के पहले मप्र एक बीमारू राज्य था। भाजपा ने यहां सरकार में आने के बाद एक नया इन्फास्ट्रक्चर खड़ा किया है।

यह बात क्षेत्रीय विधायक राजेश सोनकर ने रविवार को कृषि उपज मंडी में आयोजित विधायक रोजगार मेले को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित करते कही। विधायक सोनकर की प्रेरणा से विधानसभा के युवक-युवतियों के रोजगार के लिए पहली बार विधानसभा स्तरीय एक दिवसीय वृहद विधायक रोजगार मेले का आयोजन रविवार को स्थानीय कृषि उपज मंडी परिसर में हुआ। इसमें निजी क्षेत्र की 29 उन्नत कंपनियों द्वारा युवाओं को रोजगार देने के लिए 25 काउंटर लगाए।

युवाओं के डॉक्यूमेंट चेक कर उनका इंटरव्यू कंपनी अधिकारियों द्वारा लिया गया। स्थल पर चयन कर नियुक्ति पत्र प्रदान किया गया। मेले में विधानसभा के 8वीं, 10वीं, 12वीं, आईटीआई, स्नातक/ स्नातकोत्तर 1046 युवक-युवतियों ने भाग लिया। इसमें से 352 युवाओं को ऑफर लेटर व 220 युवाओं को नियुक्ति पत्र दिए गए। जिन युवाओं को आज मौका नहीं मिल पाया, उनके लिए आगामी दिनों में ऐसे मेले और आयोजित किए जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *