विधायक ने कार्यकर्ताओं के साथ दरी पर बैठकर सुनी मन की बात

Posted by

mann ki baat

गहरे संदेश देती है प्रधानमंत्री की मन की बात- विधायक मुरली भंवरा

बेहरी (हीरालाल गोस्वामी)। रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मन की बात कही। प्रधानमंत्री की प्रेरणादायी बातों को सुनने के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं सहित आमजन में उत्साह देखा गया। स्थानीय ग्राम पंचायत भवन में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता और आमजन ने उपस्थित होकर मन की बात सुनी। यहां विधायक मुरली भंवरा भी उपस्थित थे। उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ दरी पर बैठकर मन की बात को सुना।

प्रधानमंत्री की मन की बात कार्यक्रम के 114वें एपिसोड को सुनने व देखने के लिए ग्राम पंचायत की ओर से व्यस्था की गई। यहां विधायक श्री भंवरा भी पहुंचे और कार्यकर्ताओं के साथ बैठकर मन की बात सुनी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की मन की बात से हमें बहुत कुछ सीखने को मिलता है। मन की बात गहरे संदेश देती है। प्रधानमंत्री ने देश में स्वच्छता अभियान को लेकर जो अलख जगाया है, उससे प्रेरित होकर जनता भी स्वच्छता के लिए जुट गई है। प्रधानमंत्री ने अपने सभी एपिसोड में जनता को संदेश दिए हैं। प्रधानमंत्री श्री मोदी देश के उत्थान के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं। हम सभी को इस महान कार्य में सहभागी बनने का अवसर प्राप्त हुआ है। हम उनके नेतृत्व में गर्व की अनुभूति करते हैं।

उन्होंने कहा कि इस एपिसोड में भी प्रधानमंत्री ने हमें जल संरक्षण का संदेश दिया है। जल संरक्षण के लिए लोग नई-नई पहल कर रहे हैं। अब ग्रामीणों को पीने के लिए स्वच्छ पानी भी मिल रहा है। हमें जल संरक्षण के लिए अपनी ओर प्रयास करना चाहिए। इस अवसर पर विधायक श्री भंवरा के समक्ष ग्रामीणों ने अपनी समस्याएं भी रखी। विधायक ने सभी समस्याओं का निराकरण करने का आश्वासन दिया।

इस अवसर पर सरपंच हुकमसिंह बछानिया, उप सरपंच लखन दांगी, भाजपा नेता मंडल उपाध्यक्ष अधिवक्ता गोविंद यादव, भागीरथ पटेल, जुगल पाटीदार, पवन पाटीदार, शिक्षक प्रेम नारायण पाटीदार, पूर्व सरपंच सुरेशसिंह पाटीदार, बलराम पाटीदार, शिवनारायण पाटीदार, हरिनारायण पाटीदार, राजेंद्र उपाध्याय, मूलचंद पाटीदार, मलखानसिंह ठाकुर, चेतन नरवले, गोवर्धन पाटीदार, रामप्रसाद दांगी, सागर पाटीदार, श्रीराम पाटीदार, श्याम पटेल, पिंटू दांगी, िशिवनारायण वर्मा, दिलीप वर्मा आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *