ध्वजारोहण के साथ दिया सुरक्षा, कर्मचारी कल्याण और समय पालन का संदेश

Posted by

ध्वजारोहण

– मालवा निमाड़ क्षेत्र के 15 जिलों के 120 से ज्यादा कर्मचारियों-अधिकारियों को किया सम्मानित

– पोलोग्राउंड बिजली मुख्यालय में स्वतंत्रता दिवस उल्लास से मनाया

इंदौर। मप्र पश्चिम क्षेत्र विद्य़ुत वितरण कंपनी के पोलोग्राउंड इंदौर स्थित मुख्यालय में स्वतंत्रता दिवस उल्लासपूर्वक मनाया गया।

प्रबंध निदेशक (एमडी) अमित तोमर ने ध्वजारोहण किया और राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के चित्र पर पुष्पमाला अर्पित की। प्रबंध निदेशक श्री तोमर ने कंपनी को भारत सरकार द्वारा ए ग्रेड का दर्जा देने पर बधाई दी और आगे जाकर श्रेष्ठतम कार्य कर ए प्लस का सर्वोच्च दर्जा प्राप्त करने के प्रयास का आह्वान भी किया। उन्होंने करंट संबंधी कार्य करने पर सुरक्षा मापंदडों का पालन करने, सुरक्षा उपकरणों का उपयोग करने एवं सावधानी बरतने को कहा।

श्री तोमर ने कर्मचारी कल्याण के लिए मुख्यालय, सर्कल, डिविजन स्तर पर सितंबर से शिविर लगाकर कार्मिकों की हरसंभव मदद करने की बात कही। कार्मिकों से समय पालन का आह्वान किया गया।

Indore news

कंपनी के मुख्य महाप्रबंधक रिंकेश कुमार वैश्य ने बताया कि इस अवसर पर मालवा निमाड़ क्षेत्र के 15 जिलों के 120 से ज्यादा कर्मचारियों, अधिकारियों को श्रेष्ठ कार्य निष्पादन के लिए पुरस्कृत किया गया। वाणिज्यिक क्षेत्र में सर्वश्रेष्ठ कार्य करने वाले कार्मिकों को स्वर्ण और रजत पदक से भी सम्मानित किया गया।

श्री तोमर ने न्यू रेस्ट हाउस का भी दौरा किया एवं वहां हाल ही में हुए कार्यों को देखा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *