आपका शहरदेवास

ग्राहक ने की अपना स्वीट्स पर खराब कचौरी की शिकायत

खाद्य एवं औषधि प्रशासन विभाग ने लिए कचौरी के सैंपल

मैनेजर ने किया इंकार, कहा अपना स्वीट्स विश्वास का प्रतीक

देवास। एबी रोड स्थित अपना स्वीट्स पर गुरुवार को एक ग्राहक ने कचौरी खराब होने की शिकायत की। ग्राहक की शिकायत पर खाद्य एवं औषधि प्रशासन विभाग ने कचौरी के सेंपल लिए हैं। जांच अधिकारी ने स्वयं स्वीकार किया कि कचौरी में से बदबू आ रही थी। इधर अपना स्वीट्स के मैनेजर ने कचौरी के खराब होने से पूरी तरह इंकार किया है। शिकायतकर्ता विशाल गुलहारे ने बताया कि मैं चार कचौरी लेकर गया था। घर पर जब पैकेट खोलकर बच्चों ने खाना चाहा तो इनमें से बदबू आ रही थी। मैं यहां इन्हें दिखाने के लिए कचौरी लेकर आया तो ये स्वीकार नहीं कर रहे हैं कि कचौरी खराब है। जबकि मैंने यहां मौजूद अन्य कस्टमर को भी बताया तो उन्होंने भी माना कि कचौरी खराब है। शिकायतकर्ता ने बताया कि मेरा तो सिर्फ यह कहना था कि इस प्रकार की सामग्री को न बेचे, जिससे कोई बीमार पड़ जाए। मैंने खाद्य विभाग को इसकी शिकायत की है।

इधर शिकायत मिलने पर खाद्य सुरक्षा अधिकारी वैशालीसिंह अपनी टीम के साथ पहुंची और उन्होंने कचौरी के सेंपल लिए। खाद्य सुरक्षा अधिकारी ने बताया कि हमने कचौरी के सैंपल लिए हैं। कचौरी में मुझे भी स्मेल आई है, लेकिन अभी कुछ नहीं कह सकते। कचौरी कैसी है, यह तो जांच के बाद ही पता चल सकेगा।

कचौरी में किसी तरह की गड़बड़ी नहीं-

इस संबंध में अपना स्वीट्स के शाखा प्रबंधक जेडी का कहना है कि मैंने स्वयं कचौरी टेस्ट की है। अन्य ग्राहकों को भी ये ही कचौरी दी गई, किसी ने भी शिकायत नहीं की है। कचौरी में किसी तरह की गड़बड़ी नहीं है। शिकायत आना अलग विषय है। अपना स्वीट्स विश्वास का प्रतीक है। इसके अभी तक कोई सैंपल फेल नहीं हुए हैं।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button