देवास

महाराणा प्रताप एक अजेय योद्धा थे, जो कभी नहीं हारे- ठा. उम्मेदसिंह राठौड़

देवास। प्रताप नगर में समाज बंधुओं व समाजसेवियों ने महाराणा प्रताप जयंती हर्षोल्लास के साथ मनाई। समाजसेवी ठा. सज्जनसिंह परमार की अध्यक्षता एवं ठा. अनोपसिंह जादौन, ठा. उम्मेदसिंह राठौड़ के मुख्यातिथ्य में दीप प्रज्वलित कर महाराणा प्रताप की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया गया।

समाजसेवी ठा. उम्मेदसिंह राठौड़ ने अपने उद्बोधन में कहा, कि वैसे तो हमारे देश में बहुत सारे राजाओं ने जन्म लिया और युध्द किए, लेकिन उनमें से एक महान वीर योद्धा वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप थे, जिन्हें लोग उनकी वीरता की वजह से आज भी याद करते हैं। महाराणा प्रताप एक अजेय योद्धा थे, जो कभी नहीं हारे। इस अवसर पर ठा. अजबसिंह राठौर, दिलीपसिंह राठौड़, मोहनदास बैरागी, सौदान सिंह, अंकितसिंह फौजी, अमृतलाल, जितेंद्र, रामकिशन सहित समाजसेवी, गणमान्य नागरिक उपस्थित थे। यह जानकारी उम्मेदसिंह राठौड़ ने दी।

Advertisement

News Desk

मैं रूपेश मेहता, लगभग 20 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ा हूं। इन वर्षों में कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में कार्य का अवसर मुझे प्राप्त हुआ। किसी भी देश-समाज के उत्थान में सकारात्मक पत्रकारिता का अपना महत्वपूर्ण योगदान होता है। इसी उद्देश्य को ध्यान में रखते हुए मैंने न्यूज वन क्लिक के माध्यम से डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में कार्य प्रारंभ किया है। इस वेबसाइट के माध्यम से मेरा प्रयास रहेगा प्रमुख समाचारों काे स्थान प्रदान करना। वेबसाइट के संचालन में कोई कमियां हो तो आप कमेंट बॉक्स में अपने संदेश अवश्य लिखें। धन्यवाद! आपका रूपेश मेहता, संपर्क: 7000794059

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button