स्पोर्टस

आईपीएल में पंजाब की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे उज्जैन संभाग के पूर्व खिलाड़ी आशुतोष शर्मा

देवास। उज्जैन संभाग के पूर्व ऑलराउंडर क्रिकेट प्लेयर आशुतोष शर्मा को आईपीएल में फ्रेंचाइजी पंजाब किंग्स इलेवन ने टीम में शामिल किया है। मूल रूप से रतलाम के रहने वाले आशुतोष लंबे अरसे तक उज्जैन संभाग के लिए खेलते रहे हैं। पिछले दिनों कैप्टन मुश्ताक अली ट्रॉफी में सिर्फ 11 गेंदों पर 50 रन बनाने पर चर्चा में आए थे। आशुतोष की इस उपलब्धि पर देवास एवं उज्जैन जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सदस्य उत्साहित हैं।
देवास जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव अरुण रघुवंशी ने बताया आशुतोष उज्जैन संभाग की ओर से कई बार मैच जीताने वाली पारी खेल चुके हैं। अंडर 18 में भी उन्होंने इंदौर संभाग के खिलाफ श्रेष्ठ प्रदर्शन किया था। हाल ही में कैप्टन मुश्ताक अली ट्रॉफी में उन्होंने अरुणाचल प्रदेश के खिलाफ तेज गति से 50 बनाते हुए युवराजसिंह का रिकॉर्ड ब्रेक किया था। आशुतोष मीडियम फास्ट बॉलिंग भी करते हैं। उनके उम्दा प्रदर्शन के आधार पर ही आईपीएल में अब वे किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे। वे रेल्वे में जॉब करते हैं और वर्तमान में रेलवे से ही खेलते हैं। सचिव श्री रघुवंशी ने बताया, कि देवास जिले से भी कई खिलाड़ी प्रदेश व राष्ट्रीय स्तर पर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर रहे हैं। इन खिलाड़ियों का भविष्य उज्जवल है।
आशुतोष की उपलब्धि पर जिला क्रिकेट एसोसिएशन के संरक्षक महाराज विक्रमसिंह पवार, अध्यक्ष डॉ. महेंद्रसिंह सिकरवार, सचिव श्री रघुवंशी, उज्जैन संभाग के सचिव सुरेंद्र काबरा, श्रीकांत बख्शी, कुमेरसिंह वर्मा, राजेंद्र पाटीदार, शोएब खान, इंद्रजीत राठौर, मुकेश सिंह, सैय्यद मकसूद अली, महेश सोनी आदि ने बधाई।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button