Tamil Nadu: फरार आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने की गोलीबारी

Posted by

[ad_1]

 Police fired

प्रतिरूप फोटो

ANI

एक वकील की हत्या के मुख्य आरोपी के तमिलनाडु में एक जगह छिपे होने की गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस कर्मियों की एक विशेष टीम ने तलाशी शुरू की। उन्होंने बताया कि जब टीम ने उसे गिरफ्तार करने की कोशिश की तो आरोपी जयप्रकाश ने दो पुलिसकर्मियों (एक उप-निरीक्षक और एक कांस्टेबल) के साथ मारपीट की और वहां से भागने की कोशिश की।

थूथुकडी। पुलिस कर्मियों ने हत्या के एक मामले में फरार चल रहे मुख्य आरोपी पर उस समय गोली चलाई जब उसने पुलिस वालों पर हमला किया। आरोपी को रविवार को यहां गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी।
पुलिस ने बताया कि हाल ही में एक वकील की हत्या के मुख्य आरोपी के तमिलनाडु में एक जगह छिपे होने की गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस कर्मियों की एक विशेष टीम ने तलाशी शुरू की।
उन्होंने बताया कि जब टीम ने उसे गिरफ्तार करने की कोशिश की तो आरोपी जयप्रकाश ने दो पुलिसकर्मियों (एक उप-निरीक्षक और एक कांस्टेबल) के साथ मारपीट की और वहां से भागने की कोशिश की।

थूथुकुडी जिले के पुलिस अधीक्षक एल बालाजी सरवनन ने यहां संवाददाताओं को बताया कि पुलिस दल ने गोलियां चलाईं और उसे काबू में कर लिया तथा उसे गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि आरोपी के पैर में चोट आई हैं। दोनों पुलिस कर्मियों और जयप्रकाश का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



अन्य न्यूज़



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *