थाने में दो सिपाहियों में आपस में विवाद व गोलीबारी, दोनों सिपाही लाइन हाजिर

Posted by

[ad_1]

constable

प्रतिरूप फोटो

Google Creative Commons

पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार बल्दीराय थाना परिसर में शुक्रवार को सिपाही प्रदीप सिंह और अभिषेक मिश्रा के बीच बहस हो गई जो थोड़ी देर में मारपीट में बदल गई।

उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जिले के बल्दीराय थाना परिसर में दो सिपाहियों के आपस में विवाद के बाद कथित तौर पर थाना परिसर में गोलीबारी करने के मामले का संज्ञान लेकर पुलिस अधीक्षक ने दोनों को पुलिस लाइन से सम्‍बद्ध कर दिया है। मामले में विभागीय जांच शुरू कर दी गयी है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।
पुलिस के अनुसार बल्दीराय थाना परिसर में शुक्रवार को सिपाही प्रदीप सिंह और अभिषेक मिश्रा के बीच बहस हो गई जो थोड़ी देर में मारपीट में बदल गई।

पुलिस के अनुसार कई सिपाहियों ने दोनों के बीच बीच-बचाव का प्रयास किया लेकिन इसी बीच एक सिपाही ने सरकारी असलहे से हवा में गोली चला दी।
पुलिस के अनुसार इस घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा ने मामले को गंभीरता से लेते हुए दोनों सिपाहियों को लाइन हाजिर कर दिया। पुलिस के अनुसार घटना के बाद क्षेत्राधिकारी (सीओ)रमेश कुमार भी मौके पर पहुंचे और दोनों सिपाहियों से बातचीत करके दोनों पक्षों से जानकारी ली।
बल्दीराय थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ)अमरेंद्र बहादुर सिंह ने शनिवार को बताया कि दो सिपाहियों के बीच मारपीट की घटना संज्ञान में आई, जिसकी जानकारी उच्चाधिकारियों को दे दी गयी।
जिला पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि जानकारी मिली थी कि थाने में सिपाही ने गोलीबारी की है और इस मामले की जांच क्षेत्राधिकारी बल्दीराय द्वारा की जा रही है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



अन्य न्यूज़



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *