Pulwama हमले में जान गंवाने वाले जवानों की वीरांगनाओं की मांग को लेकर बीजेपी का प्रदर्शन, कहा- लोकतंत्र का अपमान कर रही कांग्रेस

Posted by

[ad_1]

Pulwama attack

Creative Common

राजस्थान विधानसभा के उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौर ने कहा कि हमने आज आंदोलन का आगाज किया, अब इसे और आगे लेकर जाएंगे। सरकार जिस तरह का व्यवहार कर रही है, ये लोकतंत्र का अपमान है। हम इस विषय को विधानसभा में निश्चित तौर पर उठाएंगे।

2019 के पुलवामा आतंकी हमले में जान गंवाने वाले जवानों की वीरांगनाओं के विरोध के मामले को लेकर जयपुर में भाजपा कार्यकर्ताओं और नेताओं ने विरोध प्रदर्शन किया। जयपुर में प्रदर्शन कर रहे भाजपा कार्यकर्ताओं और नेताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया। राजस्थान विधानसभा के उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौर ने कहा कि हमने आज आंदोलन का आगाज किया, अब इसे और आगे लेकर जाएंगे। सरकार जिस तरह का व्यवहार कर रही है, ये लोकतंत्र का अपमान है। हम इस विषय को विधानसभा में निश्चित तौर पर उठाएंगे। 

राजस्थान मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि शहीद परिवारों के मामले में सरकार उनके साथ खड़ी हैं। भाजपा इस मुद्दे का राजनीतिकरण कर रही है… अगर इस मामले में मुझे किसी से भी बात करने की जरूरत पड़ी तो मैं करूंगा। मैं मुख्यमंत्री जी से भी बात करूंगा। भाजपा सांसद किरोड़ी लाल मीणा को राजस्थान पुलिस ने शुक्रवार (10 मार्च) को डिटेन कर लिया था, हालांकि चोट के कारण उन्हें जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

अन्य न्यूज़



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *