Karnataka Congress Leader Dies | कर्नाटक कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष आर ध्रुवनारायण का दिल का दौरा पड़ने से निधन

Posted by

[ad_1]

कर्नाटक के कांग्रेस के खाते से एक ट्वीट किया गया जिसमें इसकी जानकारी दी गयी। उसमें लिखा था- प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पूर्व सांसद और केपीसीसी के कार्यकारी अध्यक्ष श्री ध्रुव नारायण का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया, जो कांग्रेस पार्टी के लिए एक अपूरणीय क्षति है। मृतक की आत्मा को शांति मिले।

कर्नाटक कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष आर ध्रुवनारायण का शनिवार को निधन हो गया। मैसूर में अपने आवास पर उन्हें दिल का दौरा पड़ा। डीआरएमएस अस्पताल के डॉ मंजूनाथ ने कहा, उन्हें सीने में दर्द हुआ और उनके ड्राइवर ने सुबह 6:40 बजे उन्हें उठाया। लेकिन उनकी जान नहीं बची।

 

कर्नाटक के कांग्रेस के खाते से एक ट्वीट किया गया जिसमें इसकी जानकारी दी गयी। उसमें लिखा था- प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पूर्व सांसद और केपीसीसी के कार्यकारी अध्यक्ष श्री ध्रुव नारायण का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया, जो कांग्रेस पार्टी के लिए एक अपूरणीय क्षति है। मृतक की आत्मा को शांति मिले। उनके परिवार को इस दुख को सहन करने की शक्ति मिलती है।

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता सिद्धारमैया ने भी पार्टी नेता के असामयिक निधन पर दुख व्यक्त किया और कहा, “मैं कर्नाटक के कांग्रेस नेता, पूर्व सांसद और मेरे प्रिय मित्र श्री आर ध्रुवनारायण के दुर्भाग्यपूर्ण और असामयिक निधन से स्तब्ध हूं। उनके परिवार के सदस्यों और शुभचिंतकों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं।”

ट्विटर पर लेते हुए, कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा, “कोई भी शब्द हमारे हमेशा मुस्कुराते रहने वाले दोस्त, हमारे नेता और आसानी से कांग्रेस के सबसे समर्पित सिपाही, श्री ध्रुवनारायण की अपूरणीय क्षति का वर्णन नहीं कर सकता है।” ध्रुवनारायण ने उन्हें दलितों का उत्साही चैंपियन बताते हुए कहा कि ध्रुवनारायण ने अपना जीवन गरीबों के लिए समर्पित कर दिया। उन्होंने ट्वीट किया, “हम आपको हमेशा याद करेंगे मेरे दोस्त। आरआईपी।”

कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार ने ध्रुवनारायण के निधन पर शोक व्यक्त किया और कहा कि पूर्व सांसद ध्रुवनारायण की आकस्मिक मृत्यु से उन्हें “गहरा सदमा” लगा है। शिवकुमार ने कहा कि कठिन निर्णय लेते समय ध्रुवनारायण ने उत्कृष्ट सलाह दी। उन्होंने ट्वीट किया, “उनका व्यक्तित्व हमेशा हंसमुख था। उनकी आत्मा को शांति मिले।”

शिवकुमार ने रामनगर में होने वाली प्रजा ध्वनि यात्रा रद्द कर दी है। ध्रुवनारायण के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए कांग्रेस नेता मैसूर रवाना होंगे।



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *