Japanese woman Harassed On Holi | होली के बहाने जापानी लड़की से बदसलूकी, छेड़छाड़ के आरोप में 3 गिरफ्तार

Posted by

[ad_1]

होली समारोह के दौरान दिल्ली में पुरुषों के एक समूह द्वारा एक जापानी महिला को छेड़े जाने और परेशान किए जाने का वीडियो सामने आने के बाद, दिल्ली पुलिस ने कहा कि उन्होंने जापानी दूतावास को पत्र लिखकर उसकी पहचान स्थापित करने में मदद का अनुरोध किया है।

होली समारोह के दौरान दिल्ली में पुरुषों के एक समूह द्वारा एक जापानी महिला को छेड़े जाने और परेशान किए जाने का वीडियो सामने आने के बाद, दिल्ली पुलिस ने कहा कि उन्होंने जापानी दूतावास को पत्र लिखकर उसकी पहचान स्थापित करने में मदद का अनुरोध किया है। डीसीपी ने बताया कि जापानी दूतावास से संपर्क किया गया और उन्होंने कहा कि उन्हें ऐसी किसी घटना के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

पुलिस के मुताबिक, महिला जापानी पर्यटक है जो राष्ट्रीय राजधानी के पहाड़गंज में रह रही थी और अब बांग्लादेश चली गई है। पुलिस ने कहा कि एक किशोर सहित तीन लड़कों को पकड़ा गया है और आरोपी ने घटना कबूल कर ली है। पुलिस उपायुक्त (मध्य) संजय कुमार सेन ने कहा कि विवरण का पता लगाने के लिए वीडियो का विश्लेषण किया जा रहा है। पहाड़गंज थाने में किसी भी विदेशी के साथ किसी भी तरह के दुर्व्यवहार से संबंधित कोई शिकायत या कॉल प्राप्त नहीं हुई है। जापानी दूतावास को एक ईमेल भेजा गया है जिसमें लड़की की पहचान या घटना के बारे में कोई अन्य विवरण स्थापित करने में मदद करने का अनुरोध किया गया है।”

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में पुरुषों के एक समूह को एक महिला पर रंग लगाते हुए दिखाया गया है, जो अपने आसपास असहज दिख रही थी। इसमें एक आदमी को उसके सिर पर अंडा फोड़ते हुए भी दिखाया गया है। पुलिस ने कहा कि पकड़े गए लड़कों पर डीपी एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है। तीनों पास के पहाड़गंज इलाके के रहने वाले हैं। पुलिस ने कहा कि आगे की कानूनी कार्रवाई गुण-दोष के आधार पर और लड़की द्वारा शिकायत के अनुसार तय की जाएगी।

डीसीडब्ल्यू, एनसीडब्ल्यू ने कार्रवाई की मांग की

दिल्ली महिला आयोग (DCW) की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने कहा कि वह वीडियो की जांच करने और अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर रही हैं। राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी वीडियो की ओर ध्यान आकर्षित करते हुए ट्वीट किया। इसने दिल्ली पुलिस से मामले में प्राथमिकी दर्ज करने को कहा।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *