राज्य

BJP MLA Bhangdia | BJP विधायक भांगड़िया पर मामला दर्ज, गालीगलौज व मारपीट करने का आरोप

[ad_1]

Kirtikumar Bhangdia

चंद्रपुर. चिमूर के भाजपा विधायक कीर्तिकुमार भांगड़िया के खिलाफ चिमूर थाने में महिला से छेड़खानी करने का मामला दर्ज किया गया है. शिकायत में आरोप लगाया गया है कि कांग्रेस जिला महासचिव के भाई और उनकी पत्नी के साथ मारपीट व छेड़छाड़ की गई. इस पर पुलिस ने यह कार्रवाई की.

पुलिस सूत्रों के अनुसार साईंनाथ (अश्वमेघ) बुटके बेडरूम में आराम कर रहे थे. तभी घर की सीढ़ियों से पत्नी के चीखने की आवाज आई. वह किचन से निकलने से पहले विधायक भांगड़िया और उनके 15 से 20 कार्यकर्ता दरवाजा खोलकर किचन में घुसे और बाकी कार्यकर्ता सीढ़ियों पर खड़े थे. विधायक ने शिकायतकर्ता महिला के पति साईंनाथ से गालीगलौज की. उन्होंने बेडरूम से साईंनाथ को घसीटते हुए बाहर लाया और मारपीट की. जब पत्नी अपने पति को उनसे छुड़ाने की कोशिश कर रही थी, तो विधायक भांगड़िया ने शिकायतकर्ता महिला के बाल और हाथ पकड़कर खींचे.

कार्यकर्ताओं ने भी पीटा

 शिकायत में कहा गया है कि विधायक के साथ मौजूद कार्यकर्ताओं ने पति-पत्नी को घसीट कर मारपीट की. साथ ही सहयोगी स्वप्निल लांडगे को पीटा गया. साईंनाथ के बड़े भाई कांग्रेस के जिला महासचिव गजानन बुटके घर आए. शिकायत में कहा गया है कि गजानन बुटके ने विधायक भांगड़िया को समझाने की कोशिश की, लेकिन उन्हें भी विधायक के कार्यकर्ताओं ने धक्का दिया. महिला की शिकायत के बाद विधायक भांगड़िया पर चिमूर थाने में छेड़खानी समेत कई धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. साथ ही उनके कार्यकर्ताओं अमित जुमडे, गोलू भरडकर, बब्बू खान, निखिल भूते, आशीष झिरे समेत अन्य कार्यकर्ताओं पर आईपीसी की धारा तहत मामला दर्ज किया गया है.

दंपति के खिलाफ भी FIR

विधायक भांगड़िया ने भी सोशल मीडिया पर मां, पत्नी व पिता पर अभद्र भाषा में पोस्ट कर अपने परिजनों को बदनाम करने के आरोप में चिमूर थाने में शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत के बाद साईंनाथ बुटके और उनकी पत्नी पर मामला दर्ज किया गया है. इस घटना के बाद जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों से टीम को बुलाकर शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस बल बढ़ा दिया गया है. साथ ही पुलिस अधीक्षक रवींद्र सिंह परदेशी और उपविभागीय पुलिस अधिकारी आयुष नोपानी ने चिमूर पहुंचकर स्थिति को संभाला.



[ad_2]

Source link

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button