राज्य

MP Sanjay Raut | शिवसेना की पीठ में छुरा घोंपने वालों से लेंगे हम बदला: संजय राउत

[ad_1]

shiv-sena-mp-sanjay-raut-reaction-on-gujarat-himachal-pradesh-election-result

ठाणे : सांसद संजय राउत (MP Sanjay Raut) ने बिना नाम लिए शिंदे गुट (Shinde Faction) और बीजेपी (BJP) की आलोचना (Criticism) करते हुए कहा कि वे शिवसेना की पीठ में छुरा घोंपने वालों से बदला जरूर लेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि जिन ठाणेकरों बालासाहेब ठाकरे को पहली सस्ता सौंपी थी वे ठाणे कर कभी बेईमानी नहीं करेंगे और गद्दारों की उनकी औकात जरूर दिखाएंगे। उन्होंने यह भी कहा कि वह उद्धव ठाकरे से ठाणे में सभा करने का अनुरोध करेंगे। 

शिवसेना उद्धव बालासाहेब ठाकरे गुट की ओर से ठाणे के मनोरमा नगर इलाके में छत्रपति शिवाजी महाराज की जयंती मनाई गई। इसके लिए संजय राउत ठाणे आए थे। वह उस समय पत्रकारों से बातचीत करते हुए उक्त बातें कही। जो गलत राह अपनाकर ताकतों का उपयोग कर महाराष्ट्र में सत्ता में आईं। जिसने शिवसेना की पीठ में छुरा घोंपा उन सभी लोगों से राजनीतिक बदला यही ठाणेकर आगे आकर लेंगे। 

यह भी पढ़ें

ठाणे में शिवसेना की वफादारी पर किसी को शक नहीं होना चाहिए: राउत 

राउत ने कहा कि शिवसेना का ठाणे और ठाणे की शिवसेना का रिश्ता कोई नहीं तोड़ सकता। छत्रपति शिवाजी महाराज को अपने पूरे शासनकाल में 280 लड़ाइयाँ लड़नी पड़ीं। उनमें से 200 युद्ध खुद के लोगों से लड़े थे। जैसा कि उद्धव ठाकरे खेड़ और अन्य जगहों पर सभाएं कर रहे हैं। राउत ने कहा कि वह ठाणे में भी बड़ी सभा करने का अनुरोध करेंगे। ठाणे में शिवसेना की वफादारी पर किसी को शक नहीं होना चाहिए। ठाणे जिसने बालासाहेब ठाकरे को पहली शक्ति दी। ऐसे ठाणेकरों प्रणाम है और आगे भी इसी तरह ठाकरे परिवार के साथ खड़ा रहकर विरोधियों को सबक सिखाएंगे।



[ad_2]

Source link

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button