राज्य

Kanpur Rape case | पहले की इंस्टाग्राम पर की दोस्ती, फिर अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर किया गैंगरेप

[ad_1]

rape

Representative Photo

उत्तर प्रदेश : लड़कियों को धमकी देकर उनके साथ शर्मनाक घटना करने वाली घटनाएं दिन-प्रतिदिन बढ़ती (Rape Cases) ही जा रही हैं। आए दिन सोशल मीडिया (Social Media) के माध्यम से लड़कियों को प्यार के झांसे में फंसाकर उनका अश्लील वीडियो हासिल कर तस्वीरों को वायरल करने की धमकी देकर उनके साथ रेप (Rpe) जैसे मामले सामने आ रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर हुई दोस्ती

ऐसी ही एक चौंका देने वाली घटना उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) से सामने आई है। जहां पर डॉक्टर दंपति की एकलौती बेटी को एक शख्स से इंस्टाग्राम पर दोस्ती हुई थी और उसे अपने प्यार के झांसे में फसाया फिर उसके बाद उसकी अश्लील वीडियो और फोटोज को वायरल करने की धमकी दी क्योंकि वह लड़की से मिलने की बात कर रहा था। जब लड़की ने मना किया तो उसने उसे ऐसी धमकी दी।

यह भी पढ़ें

जबरन किया रेप

इसके बाद जब लड़की उसके बताए हुए जगह पर एक कैफे में उससे मिलने पहुंची तो उस शख्स ने लड़की की कॉफी में नशीली दवा मिला दी थी। जिसकी वजह से लड़की बेहोश हो गई। जिसके बाद शख्स ने उसका रेप किया फिर वह शख्स उसे कार के अंदर डाल कर सुनसान जगह पर ले गया।

दोस्तों ने भी किया रेप

आपको बता दें कि सुनसान जगह पर शख्स के दो और दोस्त पहुंचे। जहां पर वो लड़के भी लड़की के साथ रेप करने की कोशिश करने लगे। हैरानी की बात तो यह है कि इसके बाद 5 लोग और आ गए। जो मारपीट करके लड़की के साथ रेप करने की कोशिश करने लगे इसी दौरान जब लड़की जोर-जोर से चीखने और चिल्लाने लगी तो आसपास के लोग इकट्ठा हो गए।

लड़की के घरवालों को दी जानकारी

जिसके डर से वहां मौजूद लो भाग गए। हालांकि, इसके बाद लोगों ने लड़की से जैसे-तैसे उसके घर का पता और उसके परिवार के बारे में जानकारी हासिल कर पुलिस को इस बारे में सूचना दी। हालांकि, इस घटना की वजह से लड़की के परिवारवाले बेहद सदमे में हैं। फिलहाल, वह कुछ बोलने की कंडीशन में नहीं है।



[ad_2]

Source link

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button