राजनीति

नर्मदे सेवा रथ में वृद्धजनों को लेकर प्रवेश अग्रवाल पहुंचे बाबा महाकाल के दरबार

– वृद्धजनों को कराए सुविधाजनक तरीके से दर्शन, प्रत्येक बुधवार को निशुल्क दर्शन करवाने के लिए ले जाएंगे उज्जैन
देवास। धर्म के प्रति प्रगाढ़ आस्था और मिलनसार व्यक्तित्व रखने वाले प्रवेश अग्रवाल नर्मदे सेवा रथ लेकर सैकड़ों वृद्धजनों के साथ बाबा महाकाल के दरबार पहुंचे। सावन माह में पूरा महाकाल परिसर शिवभक्तों से भरा था। इस दौरान दर्शन के लिए भक्तों को काफी वक्त भी लग रहा था, लेकिन प्रवेश अग्रवाल ने सभी वृद्धजनों के लिए वीआईपी दर्शन एवं व्हीलचेयर की सुविधा पहले ही परिसर में सुनिश्चित की हुई थी। परिणाम यह रहा, कि जिस दर्शन में आमतौर पर 2 से 4 घंटे का समय लगता है, वही दर्शन चंद ही मिनटों में संपन्न हुए।

गर्भगृह में दर्शन के समय श्री अग्रवाल एवं सभी वृद्धजनों ने देवास के विकास, संपन्नता एवं समृद्धि की कामना की। नंदीहाल से इतने समीप से बाबा महाकाल के दर्शन कर बाहर निकले सभी वृद्धजन काफी भावुक हो गए एवं अपने रौंधे गले से प्रवेश को आशीर्वाद देकर आभार प्रकट करने लगे। वहां से निकलने के बाद सभी के स्वल्पाहार की व्यवस्था की गई थी, जहां सभी ने श्री प्रवेश के साथ नाश्ता लिया एवं अपने संस्मरण साझा किए।
प्रवेश अग्रवाल ने बताया कि मैं प्रति बुधवार को मेरे सभी माता-पिता समान 50 वर्ष से अधिक उम्र के महिलाओं एवं पुरुषों को बाबा महाकाल के दर्शन करवाने हेतु देवास से उज्जैन निशुल्क लेकर आऊंगा। मेरा पूर्ण प्रयास रहेगा कि इसी तर्ज पर सभी के लिए सुविधाजनक दर्शन की व्यवस्था कर दर्शन लाभ दिलवा सकूं यह मेरा संकल्प है।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button