Manish Sisodia Court Hearing: सिसोदिया के कहने पर बदला गया नियम, कोर्ट में ED ने कहा- खास लोगों को 12% लाभ पहुंचाया गया

Posted by

[ad_1]

Manish Sisodia

ANI

शराब नीति से कुछ खास लोगों को फायदा पहुंचाया गया है। 5 प्रतिशत के मार्जिन को पहले 6 प्रतिशत और फिर 12 प्रतिशत किया गया व अपने लोगों को फायदा पहुंचाया गया। सिसोदिया के कहने पर नियम बदले गए। बिना लॉटरी के लाइसेंस दिए गए।

आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया की जमानत पर राउज एवेन्यू कोर्ट में सुनवाई हुई। ईडी ने 10 दिन री रिमांड की मांग की। ईडी ने कहा कि अवैध कमाई की व्यवस्था बनाई गई और बड़े बड़े व्यपारियों को फायदा पहुंचाया गया। एक्सपर्ट कमेटी की राय नहीं मानी गई। शराब नीति से कुछ खास लोगों को फायदा पहुंचाया गया है। 5 प्रतिशत के मार्जिन को पहले 6 प्रतिशत और फिर 12 प्रतिशत किया गया व अपने लोगों को फायदा पहुंचाया गया। सिसोदिया के कहने पर नियम बदले गए। बिना लॉटरी के लाइसेंस दिए गए। ईडी ने कोर्ट में विजय नायर का नाम लिया। ईडी ने कहा कि साजिश को विजय नायर अंजाम दे रहा था। ईडी ने कोर्ट में कहा कि मनीष सिसोदिया की तरफ से जांच में सहयोग नहीं किया जा रहा है। विजय नायर दिल्ली के मुख्यमंत्री और डिप्टी सीएम की ओर से काम कर रहे थे।

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री से दो दिनों तक नई शराब नीति तैयार करते समय मनी लॉन्ड्रिंग के मामले से संबंधित पूछताछ की। नई शराब नीति को दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने रद्द करते हुए सीबीआई जांच के आदेश दिए थे।  सोदिया से कल आठ घंटे तक पूछताछ हुई थी। ईडी ने उनसे लंबी पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया है।  

अन्य न्यूज़



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *