Congress Movement | बैंकों में लोगों के पैसे की सुरक्षा को लेकर कांग्रेस का स्टेट बैंक को घेराव, डॉ. सतीश वरजुकर के नेतृत्व में ज्ञापन पेश

Posted by

[ad_1]

बैंकों में लोगों के पैसे की सुरक्षा को लेकर कांग्रेस का स्टेट बैंक को घेराव, डॉ. सतीश वरजुकर के नेतृत्व में ज्ञापन पेश

चिमूर. अमेरिका में हिंडनबर्ग की रिपोर्ट ने देश में अडानी के बड़े घोटाले का खुलासा किया. देश के सभी आम लोगों का पैसा सुरक्षित रहे इस दृष्टी से चिमूर तहसील कांग्रेस कमेटी की ओर से स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के शाखा प्रबंधक को जिला परिषद के पूर्व अध्यक्ष सतीश वारजुरकर के नेतृत्व में घेराव किया गया. 

भाजपा सरकार अदानी उद्योग समूह पर होने का उजागर हुवा है. इसलिए देश की जनता के करोड़ों रुपये की जमा राशि खतरे में है, गरीब जनता का पैसा सुरक्षित रखने के लिए गुरुवार की दोपहर स्थानीय हजारे पेट्रोल पम्प चौक के कांग्रेस कार्यालय से पूर्व जिप अध्यक्ष डा. सतीश वारजुरकर के नेतृत्व में मोर्चा निकालकर बैंक ऑफ इंडिया के मैनेजर को घेराव कर मांगो का ज्ञापन सौपा गया. 

इस समय महाराष्ट्र प्रदेश महासचिव डॉ. नामदेव किरसान, डॉ. सतीश वारजुकर, तहसील अध्यक्ष विजय गावंडे, प्रा. राम राउत, संजय डोंगरे, किशोर सिंगरे, सविता चौधरी, पूर्व पंस सदस्य भावना बावनकर, कल्पना इंदौरकर, विजय डाबरे, रोशन ढोक, स्वप्निल मालके, नागेश चट्टे, अवि अगड़े, पप्पू शेख, बालू बोभाटे, प्रशांत डाहुले, अक्षय लांजेवार, राजू दांडेकर, राजू चौधरी, धनराज मालके, प्रदीप तलवेकर आदि मौजूद रहे. 



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *