Murder | होली के पहले जिले में 2 हत्याएं; उमरखेड़ में युवक को मौत के घाट उतारा, पत्नी को उतारा मौत के घाट

Posted by

[ad_1]

murder

FILE- PHOTO

यवतमाल. होली के 1 दिन पूर्व ही जिले में हत्याओं से जिला फिर एक बार दहल उठा है. वैसे भी जिले में हत्याओं की घटनाओं से पुलिस प्रशासन की टेंशन बढ़ी हुई है. ऐसे में होली के 1 दिन पूर्व शहर में और 2 दिन पूर्व उमरखेड़ तहसील में हुई हत्या ने परेशानी बढ़ा दी है. शहर के पांढरकवड़ा रोड पर अवैध संबध के सदेह के चलते पति ने अपनी पत्नी की कुए में धकेलकर हत्या कर दी है.

वहीं उमरखेड़ के बालदी रोड आईटीआई कॉलेज के पीछे तेज हथियार से 25 वर्षीय युवक की हत्या कर दी गई है. हत्या के  बाद शव को झाड़ियों में फेंक दिया गया था. होली की तैयारी में लोग जुटे है. पुलिस प्रशासन की ओर से होली पर कोई बड़ी घटना न हो इसके लिए व्यवस्था की जा रही. वहीं 1 दिन पूर्व ही हत्या किये जाने के बाद माहौल गर्मा गया है.

अवैध संबंधों के संदेह में पत्नी को कुएं में धकेला

अवैध संबंध के संदेह के चलते पत्नी को कुए में धकेलकर उसकी हत्या करने की घटना यवतमाल पांढरकवाड़ रोड पर स्थित शरद खेत परिसर में सामने आयी है. कलंब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है. पूजा राहुल मेश्राम (25) मृतक महिला का नाम है. आरोपी राहुल उद्धव मेश्राम (32) को गिरफ्तार किया गया है. यवतमाल-पांढरकवडा रोड पर शरद खेत परिरसर में मृतक व आरोपी का खेत हैं. वहा राहुल और पूजा अपने 2 बच्चों के साथ निवास करते थे. पत्नी का अवैध संबंध होने के संदेह से दोनों में हमेशा विवाद होता था. राहुल ने पूजा को खेत के कुएं के पास पानी निकाले का बहाना कर लेकर गया और कुएं में धकेल दिया.

जिसमें उसकी डूबकर मौत हो गई. इसके बाद दूसरे दिन राहुल ने पत्नी गायब होने का नाटक कर पुलिस थाने पहुंच गया. खेत के कुएं में पूजा का शव दिखाई दिया. गांव के पुलिस पाटिल ने इसकी जानकारी तत्काल पुलिस को दी. थानेदार उमेश बेसरकर, जमादार विजय लोखंडे घटनास्थल पर तत्काल पहुंचे मृतक पूजा के पिता अमरावती निवासी जगदीश गजभिये (55)  ने पुलिस थाना में शिकायत दी. जांच के दौरान अवैध संबंध के संदेह के चलते राहुल ने पूजा को कुएं में धकेलकर उसकी हत्या करने की बात सामने आयी. इस वजह से पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया.  

सड़ी हालत में मिला लापता युवक का शव 

उमरखेड़ (सं). लापता हुए एक युवक की तेज हथियार से हत्या की गई. सड़ी हालत में शव मिलने पर मामला 5 मार्च को उमरखेड़ के बालदी रोड आईटीआई कॉलेज के पीछे सामने आया. बालदी निवासी गोपाल सुधाकर मिरासे (25) मृतक का नाम है. गोपाल 1 मार्च से बालदी से लापता हुआ था. वह वापस घर पर नहीं आने की वजह से परिवार के लोगों ने उमरखेड़ पुलिस थाना में लापता होने की शिकायत दी थी. रविवार 5 मार्च को आईटीआई कॉलेज के पीछे वाले परिसर में एक व्यक्ति शौच करने गया था तब झाड़ियों से दुर्गंधी आ रही थी. 

हत्या के बाद झाड़ियों में फेंका

उमरखेड़ पुलिस थाना के थानेदार अमोल मालवे ने अपने टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. तब झाड़ियों में शव सड़ी हालत में मिला. ग्रामीणों की मदद से शव की पहचान की. शव गोपाल मिरासे का होने की बात सामने आयी. मृतक गोपाल के शरीर पर नुकीलें हत्यार के निशान दिखाई दिए. शवविच्छेदन के लिए सरकारी उपजिला अस्पताल में भेजा दिया. संबंधित युवक की हत्या होने के संदेह से पुलिस की ओर से व्यक्त की जा रही हैं. घटना की जांच उपविभागीय पुलिस अधिकारी प्रदीप पाडवी के मार्गदर्शन में थानेदार अमोल मालवे, सहायक पुलिस निरीक्षक प्रशांत देशमुख, पुलिस उपनिरीक्षक सी. एम. चौधरी, पुलिस उपनिरीक्षक अमोल राठोड़ कर रहे हैं.



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *