Pimpri-Chinchwad Crime | एंटी नारकोटिक्स स्क्वॉड ने की बड़ी कार्रवाई, दो लाख की अफीम के साथ युवक गिरफ्तार

Posted by

[ad_1]

File Pic

File Pic

पिंपरी : पिंपरी-चिंचवड पुलिस (Pimpri-Chinchwad Police) के एंटी नारकोटिक्स स्क्वाड (Anti Narcotics Squad) ने तलेगांव दाभाडे में एक युवक के पास से दो लाख रुपए की अफीम (Opium) जब्त की है। यह कार्रवाई शनिवार दोपहर शिक्षक सोसायटी तलेगांव दाभाडे में की गई। गिरफ्तार आरोपी का नाम दिनेश रामेश्वर लाल जाट (उम्र 25 वर्ष, निवासी तलेगांव दाभाडे, मावल, पुणे मूल निवासी राजस्थान) बताया गया है। पुलिस कांस्टेबल प्रसाद कलाटे ने इस संबंध में तलेगांव दाभाडे पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, एंटी नारकोटिक्स स्क्वाड को सूचना मिली कि तलेगांव दाभाड़े में शिक्षक सोसाइटी में रहने वाला एक व्यक्ति अफीम बेच रहा है। इसके बाद पुलिस ने दिनेश को हिरासत में लिया। उसके पास से 2 लाख पांच हजार 600 रुपए की 514 ग्राम अफीम, 14 हजार रुपए का एक मोबाइल फोन और 55 हजार रुपए का दोपहिया वाहन जब्त किया गया। पूछताछ में यह सामने आया कि दिनेश यह अफीम अपने गांव के दोस्त दीपक सुथार (निवासी बड़ीसादड़ी, जिला चित्तौडगढ़, राजस्थान) से लेकर आया था। जांच में यह भी सामने आया है कि दिनेश इस अफीम को तलेगांव के दाभाड़े इलाके में बेचने वाला था। तलेगांव दाभाडे पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें

पौने 2 किलो गांजा के साथ 2 गिरफ्तार

यहां हिंजवड़ी पुलिस ने गांजा बेचने के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से पौने दो किलो गांजा बरामद किया गया है। यह कार्रवाई शनिवार शाम साढ़े छह बजे म्हालुंगे-नांदे मार्ग स्थित म्हालुंगे में की गई। गिरफ्तार आरोपियों के नाम महादेव निवृत्ति मांडलिक (उम्र 51, निवासी थेरगांव, पुणे), विनोद बिजयपाल सिंह (उम्र 38, निवासी मुलशी म्हालुंगे, पुणे, मूल निवासी उत्तर प्रदेश) हैं। सहायक फौजदार महेश वायबसे ने इस मामले में हिंजवड़ी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। गांजा बेचने की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने म्हालुंगे-नांदे रोड पर दो लोगों को हिरासत में लिया। उनके बैग की तलाशी ली गई तो उसमें 43 हजार 250 रुपए कीमत का एक किलो 730 ग्राम गांजा मिला। हिंजवड़ी पुलिस मामले की जांच कर रही है।



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *