गुराड़ियाकलां से मुकुंदगढ़ पहुंच मार्ग निर्माण के लिए ग्राम पंचायत ने शुरू किए प्रयास

Posted by

Road
देवास। ग्राम पंचायत गुराड़ियाकलां से सरस्वती माता मंदिर व आश्रम से होकर मुकुंदगढ़ पहुंच मार्ग का निर्माण करवाने में राशि स्वीकृत करने के लिए ग्राम पंचायत ने क्षेत्रीय विधायक को पत्र लिखा है। यह मार्ग बन जाता है तो ग्रामीणों को आवाजाही में आसानी होगी। मंदिर व आश्रम तक भी श्रद्धालु बगैर परेशानी के आनाजाना कर सकेंगे।

पत्र में उल्लेख किया गया, कि ग्राम गुराड़ियाकलां में प्राचीन ऋषि महाराज की प्रतिमा विराजित है। यहीं पर मां सरस्वती का मंदिर भी है। ग्राम गुराड़ियाकलां से आश्रम रोड होकर ग्राम मुकुंदगढ़ पहुंच मार्ग कच्चा है। इस रास्ते में चार नाले भी आते हैं। मार्ग पर कीचड़ हो जाता है। इससे ग्रामीणों को आनेजाने में बहुत अधिक परेशानी का सामना करना पड़ता है। इसी मार्ग से श्रद्धालु भी आश्रम तक आनाजाना करते हैं। आसपास के गांव के लोग भी आश्रम व मंदिर तक आते हैं।

गुराड़ियाकलां व आश्रम रोड से होकर मुकुंदगढ़ पहुंच मार्ग भी है। इस मार्ग के निर्माण के लिए ग्राम पंचायत प्रयासरत है। इस संबंध में ग्रामीणों ने प्रस्ताव पारित किया है। उक्त मार्ग को प्रधानमंत्री सड़क योजना या अन्य योजना से डामरीकरण या सीमेंट कांक्रीट रोड के रूप में स्वीकृत करने की मांग करते हुए ग्राम पंचायत ने विधायक को पत्र लिखा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *