राज्य

Road Accident | सड़क दुर्घटनाओं में 2 युवकों की मौत

[ad_1]

pune accident shiv-devotees-car-accident-on-mumbai-bangalore-highway-35-injured

File Photo

नागपुर. वाड़ी और यशोधरानगर थाना क्षेत्र में सड़क दुर्घटनाओं में 2 युवकों की मौत हो गई. वाड़ी थाना क्षेत्र में रांग साइड पर वाहन चला रहे युवक को एक ट्रक चालक ने टक्कर मार दी. उपचार मिलने से पहले ही युवक की मौत हो गई. मृतक डोबीनगर, वड़धामना निवासी अभिषेक दुर्गेश सराटे (21) बताया गया. अभिषेक वाड़ी परिसर में ही पाउडर कंपनी में काम करता था. शनिवार की रात 8.45 बजे के दौरान अपनी ड्यूटी करके बाइक क्र. एमएच-40/एस-5648 पर घर लौट रहा था.

अमरावती रोड पर रांग साइड जाते समय वड़धामना की मंगलशहा दर्गाह के सामने ट्रक क्र. एमएच-31/ईएन-0681 के चालक ने लापरवाही से अपना वाहन रिवर्स लिया और अभिषेक की गाड़ी को टक्कर मार दी. हादसे का पता चलते ही आरोपी ट्रक चालक वहां से भाग निकला. स्थानीय नागरिकों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी.

अभिषेक को उपचार के लिए मेयो अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने जांच करते ही उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है. दूसरी घटना यशोधरानगर थाना क्षेत्र में हुई. मृतक वनदेवीनगर निवासी सुनील राजकुमार शाहू (24) बताया गया. सुनील 7 मार्च की सुबह 11 बजे के दौरान अपने दोस्त की मोटरसाइकिल से घर जा रहा था.

कलमना रोड पर फुकटनगर के पास वह दुर्घटना का शिकार हुआ. उसे जख्मी अवस्था में देख नागरिकों ने पुलिस को जानकारी दी. पुलिस उसे उपचार के लिए मेडिकल अस्पताल ले गई. शनिवार को उपचार के दौरान सुनील की मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने आकस्मिक मृत्यु का मामला दर्ज किया है.



[ad_2]

Source link

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button