कार्मिकों के अथक परिश्रम से मिलती है संस्था को सफलता- श्री तोमर

Posted by

 

Mpeb news
– बिजली कार्मिकों ने दी अमित तोमर को भावपूर्ण विदाई

इंदौर। टीम भावना और कर्मचारियों-अधिकारियों की मेहनत से ही किसी भी विभाग या संस्था के उद्देश्यों को पूरा करने में सफलता मिलती है। पश्चिम क्षेत्र बिजली कंपनी में मेरा कार्यकाल भी कर्मचारियों व अधिकारियों की मेहनत से सफल रहा और मैं कठिन से कठिन चुनौतियों को भी पार कर सका।

ये विचार मप्र पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के चार वर्ष तक एमडी रहे व वर्तमान में प्रदेश सामान्य प्रशासन विभाग अपर सचिव अमित तोमर के है। रविवार दोपहर विजय नगर क्षेत्र में आयोजित विदाई समारोह में उन्हें कंपनी की नवागत एमडी रजनी सिंह की मौजूदगी में विदाई दी गई।

इस अवसर पर सुश्री सिंह ने कहा कि श्री तोमर के साथ मुझे खंडवा में भी कार्य करने काे मिला और उनके द्वारा सीखी गई कई बातें विभागीय कार्यों को कुशलतापूर्वक संचालित करने में काम आएगी। रजनी सिंह ने कार्मिकों से सेवाओं के प्रति समर्पित और समय पालन को लेकर गंभीरता बरतने को कहा।

Mpeb news

इस अवसर पर कंपनी के पूर्व मुख्य महाप्रबंधक रिंकेश कुमार वैश्य को भी विदाई दी गई।
आयोजन में मध्यप्रदेश पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के निदेशक पुनीत दुबे, सचिन तालेवार, कार्यपालक निदेशक गजरा मेहता, मुख्य अभियंता एसआर बमनके, बीएल चौहान, आरके नेगी, रवि मिश्रा, गिरीश व्यास, एससी वर्मा आदि उपस्थित थे। अधिकारियों ने शाल, श्रीफल, साफा तथा प्रतीक चिह्न भेंटकर श्री तोमर व श्री वैश्य को विदाई दी और रजनी सिंह का स्वागत गरिमापूर्ण किया। संचालन अंजलि विश्वकर्मा ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *