प्रशासनिक

खातेगांव विधानसभा में लोकसभा निर्वाचन संबंधी सभी तैयारियां पूर्ण, मतदान दल मतदान केंद्रों के लिए रवाना

– 7 मई को सुबह 7 से सायं 6 बजे तक होगा मतदान

देवास। लोकसभा क्षेत्र 18-विदिशा के लिए देवास जिले की खातेगांव विधानसभा में 7 मई को मतदान होगा। मतदान प्रक्रिया सम्पन्न कराने के लिए खातेगांव विधानसभा में मतदान दलों को शासकीय महाविद्यालय खातेगांव से मतदान सामग्री वितरित कर मतदान केन्‍द्रों के लिए बस से रवाना किया गया।

dewas news

सीईओ जिला पंचायत हिमांशु प्रजापित ने पूरे समय उपस्थित रहकर मतदान सामग्री वितरण व्यवस्था का जायजा लिया। उन्‍होंने मतदान दलों से संवाद कर उन्हें सफलतापूर्वक मतदान कराने के लिए शुभकामनाएं दीं।

dewas news

सामग्री वितरण के लिए प्रत्येक मतदान केंद्र के लिए एक-एक टेबल लगाई गई, ताकि मतदान कर्मी आराम से बैठकर मतदान सामग्री प्राप्त कर सकें और इत्मीनान से उसका मिलान कर सकें। मतदान कर्मियों की सहायता के लिए हेल्पडेस्क भी स्थापित की गई थी। सामग्री वितरण स्थल पर चिकित्सा दल भी सभी आवश्यक दवाओं के साथ उपस्थित रहा।

dewas news

लोकसभा क्षेत्र 18-विदिशा के लिए खातेगांव विधानसभा में मंगलवार 7 मई को प्रात: 7 बजे से सायं 6 बजे तक मतदान होगा। मतदान के लिए सभी आवश्यक व्यवस्थाएं पूरी कर ली गई हैं। निर्वाचन में मतदान केन्द्रों पर नजर रखने, शांतिपूर्ण, निष्पक्ष, पारदर्शी एवं सुरक्षित मतदान के लिए उड़नदस्ते, एसएसटी एवं पुलिस नाकों की व्यवस्था की गई हैं। आने-जाने वाले वाहनों की विशेष निगरानी रखी जा रही हैं।

dewas news

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button