क्राइम

तेज गति से आए ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, तीन युवकों की मौत

इंदौर-बैतूल नेशनल हाईवे पर हुआ हादसा

कन्नौद (आशिक माचिया)। अंध गति से आए एक ट्रक ने बाइकसवार तीन दोस्तों को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में तीनों दोस्तों की मौत हो गई। तीनों एक बाइक पर सवार होकर पेट्रोल लेने के लिए गए थे, कि पेट्रोल पंप के समीप अज्ञात ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। घटना शनिवार रात इंदौर-बैतूल नेशनल हाईवे पर नरेड़ी पेट्रोल पंप के समीप की है।

जानकारी के अनुसार ग्राम मुवासिया निवासी विनोद पुत्र भादर, मोगली उर्फ राज पुत्र मनोहर तथा अरुण उर्फ भूरा पुत्र भगवान सिंह ग्राम बागनखेड़ा एक शादी में शामिल होने के लिए बाइक से जा रहे थे। इसी दौरान एक तेज गति से आ रहे ट्रक ने तीनों को टक्कर मार दी। घटना में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई तथा एक गंभीर रूप से घायल भूरा की इलाज के दौरान मौत हुई।

गौरतलब है, कि दुर्घटना के पहले विनोद तथा भूरा दोनों शादी में ग्राम बागनखेड़ा चले गए थे। दूसरी बार वहां से वापस मुवासिया आकर दोस्त राज को लेकर रात्रि में बागनखेड़ा जाते समय खातेगांव रोड पर स्थित नरेडी पेट्रोल पंप पर बाइक में पेट्रोल लेने के लिए गए थे। इसी दौरान हादसे में तीनों दोस्तों की मौत हो गई। विनोद के पिता भादर ने बताया, कि उनके पूरे परिवार में विनोद ही एकमात्र घर में कमाने वाला था। उसकी मौत से पूरा परिवार गहरे सदमे में है। इससे पहले विनोद के बड़े भाई की मौत करीब 6 माह पहले हार्ट अटैक से हो गई थी। विनोद के परिवार में अब 75 वर्षीय पिता, बूढ़ी मां तथा पत्नी एवं छह माह की बेटी है। दुर्घटना के बाद संपूर्ण ग्राम में गहरा शोक छा गया। शासकीय सिविल अस्पताल में रविवार को पीएम के पश्चात शव परिजनों को सौंप दिए गए। मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर ट्रक की तलाश शुरू कर दी है।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button