आपका शहर

Ghazipur में जारी है बुलडोजर एक्शन, माफिया मुख्तार अंसारी के गुर्गे की करोड़ों की संपत्ति पर गिरी गाज

[ad_1]

bulldozer

प्रतिरूप फोटो

ANI Image

गाजीपुर में इन दिनों योगी सरकार का बुलडोजर जोरदार तरीके से चल रहा है। रविवार की सुबह से ही गाजीपुर में बुलडोजर एक्शन जारी है। माफिया डॉन मुख्तार अंसारी के गैंग के सदस्य के घर पर बुलडोजर एक्शन हुआ है।

बाहुबली मुख्तार अंसारी के परिवार के घर पर बुलडोजर एक्शन होने के बाद गाजीपुर में भी बुलडोजर रविवार को चला है। यहां मुख्तार अंसारी पर चौतरफा कार्रवाई करते हुए रविवार की सुबह ही जिला प्रशासन का बुलडोजर चलने लगा। इस बार ये कार्रवाई मुख्तार अंसारी के नेतृत्व में संचालित किए जा रहे डॉ एमए अंसारी इंटर कॉलेज की बाउंड्री पर हुई है।

जानकारी के मुताबिक प्रशासन में एसडीएम और एडीएम के साथ मिलकर पुलिस बल ने अंसारी इंटर कॉलेज पर पहुंचकर बाउंड्री को गिराने का काम शुरू किया है। अंसारी इंटर कॉलेज की बाउंड्री को जेसीबी की मदद से गिराया गया है। इसे गिराने से पहले इसे जिलाधिकारी के निर्देश के बाद तत्काल प्रभाव से इस कार्यालय को खाली करवाया गया था। गौरतलब है कि इस बिलडिंग को गिराने का आदेश वर्ष 2022 के मई महीने में जारी हुआ था।

जानकारी के मुताबिक ये मकान अवैध तौर पर बनाया गया था। इस मकान का नक्शा भी पास नहीं था। वर्ष 2022 के मई महीने में इसे गिराने के लिए आदेश जारी हो चुके थे। बता दें कि इस भवन में दो दशक से व्यापारकर और वाणिज्य कर कार्यालय बनाया गया था। ऐसे में इस भवन को ध्वस्त नहीं किया जा रहा था। हालांकि शनिवार चार मार्च को जिलाधिकारी ने इस भवन को खाली कराने के निर्देश दिए जिसके बाद इस भवन को पांच मार्च को गिराया गया। बता दें कि जिस बाउंड्री को गिराया गया है 45 फीट लंबी और नौ फीट ऊंची थी। इससे पहले तीन और चार मार्च को भी लगातार दो दिनों तक मऊ में बुलडोजर कार्रवाई होती रही है। इस दौरान मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी और उमर अंसारी के घरों पर बुलडोजर चलाकर उन्हें जमीनदोज किया जा चुका है। बता दें कि ये कार्रवाई जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक के निर्देश के बाद हुई है। इसे लेकर नगर मजिस्ट्रेट ने आदेश जारी किए थे। धवस्तीकरण के दौरान जेसीबी की मदद से संपत्ति तोड़ी गई और इस दौरान भारी संख्या में पुलिस बल भी तैनात रहा।

अन्य न्यूज़



[ad_2]

Source link

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button