आपका शहर

खरड़ के इंजीनियरिंग कॉलेज में कश्मीरी छात्रों से मारपीट का मामला, J&K छात्र संगठन ने पंजाब के CM को दिया धन्यवाद

[ad_1]

Punjab CM

Creative Common

एसोसिएशन के राष्ट्रीय संयोजक नासिर खुएहामी ने एक बयान में कहा कि एसोसिएशन को दुखद समाचार मिला कि दोआबा ग्रुप ऑफ कॉलेज, खरड़ में पढ़ने वाले पांच कश्मीरी छात्रों को साथी छात्रों ने पीटा।

जम्मू और कश्मीर छात्र संघ (JKSA) ने रविवार को पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और उनके मीडिया सलाहकार बलतेज पन्नू का खरड़ की घटना में तत्काल हस्तक्षेप करने के लिए आभार व्यक्त किया, जिसमें एक हॉस्टल मेस में पांच कश्मीरी छात्र घायल हो गए थे। एसोसिएशन के राष्ट्रीय संयोजक नासिर खुएहामी ने एक बयान में कहा कि एसोसिएशन को दुखद समाचार मिला कि दोआबा ग्रुप ऑफ कॉलेज, खरड़ में पढ़ने वाले पांच कश्मीरी छात्रों को साथी छात्रों ने पीटा। इस घटना में सभी पांच छात्रों को चोटें आईं, दो छात्रों को सिर में चोटें आईं और तीन को कई चोटें आईं।

खरड़ स्थित दोआबा ग्रुप ऑफ कॉलेज में कश्मीरी विद्यार्थियों के साथ हुई मारपीट के मामले में जम्मू-कश्मीर स्टूडेंट्स एसोसिएशन ने मुख्यमंत्री भगवंत मान के मीडिया सलाहकार बलतेज पन्नू के जरिये उन्हें पूरी वारदात की जानकारी दी। साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। इसके बाद मुख्यमंत्री भगवंत मान ने इस मामले में आईजी और एसएसपी को उचित कार्रवाई करने के आदेश दिए। इसके बाद वरिष्ठ अधिकारियों ने कॉलेज में जाकर जांच की। 

अन्य न्यूज़



[ad_2]

Source link

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button