क्राइम

खटांबा में चोरों ने तीन घरों को बनाया निशाना

– लाखों के जेवरात पर किया हाथ साफ
देवास। भोपाल रोड स्थित खटांबा में चोरों ने तीन घरों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोर लाखों रुपए के जेवरात व नगदी ले उड़े।
आज सुबह सूचना मिलते ही मौके पर बीएनपी पुलिस, सायबर सेल व डाग स्क्काड़ की टीम पहुंची और जांच प्रारंभ की। पुलिस गांव के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाल रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार चोरों ने खटांबा निवासी शेखरसिंह राजपूत के घर चोरी की। यहां से चोर 3 लाख रुपए के आभूषण सहित 25 हजार रुपए नगदी ले उड़े। समीप ही रतनसिंह सोलंकी के घर से 2 किलो चांदी की कड़ी, पायजेब सहित अन्य जेवरात चुरा ले गए। एक अन्य घर में भी चोरी की घटना हुई। ग्रामीणों के अनुसार चोर हथियारों से लेस होकर आए थे। चोरों ने महिला के गले पर हथियार रखा और फिल्मी स्टाइल में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। घटना के समय महिला अपने बच्चों के साथ अकेली थी। चोर महिला के गले व कान में पहन रखे जेवरात भी निकालकर ले गए। एक अन्य महिला को चोट भी लगी है।
प्रकरण दर्ज किया है-
बीएनपी थाना प्रभारी मुकेश इजारदार ने बताया रात में खटांबा में चोरों के आने की सूचना मिली थी। एक महिला को पत्थर से चोट लगी है। कुछ आभूषण व नगदी चोर चुरा ले गए है। मामले में प्रकरण दर्ज कर जांच की जा रही है।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button