Letter to MLA | KDMC कमिश्नर डांगडे ने MLA विश्वनाथ भोईर को लिखा पत्र, जानिए क्या है मामला

Posted by

[ad_1]

KDMC कमिश्नर डांगडे ने MLA विश्वनाथ भोईर को लिखा पत्र, जानिए क्या है मामला

कल्याण : अंबिवली में एनआरसी कंपनी (NRC Company) की जगह जो अडानी समूह (Adani Group) ने खरीदी है। उक्त कंपनी के चल रहे शेड निर्माण (Shed Construction) के कार्य का उसने कल्याण-डोंबिवली अर्बन प्लानिंग डिपार्टमेंट (Kalyan-Dombivli Urban Planning Department) या (ए) वार्ड कार्यालय से शेड निर्माण शुरू करने की अनुमति ली है? कल्याण-डोंबिवली महानगरपालिका कमिश्नर डॉ. भाऊसाहेब डांगडे (Kalyan-Dombivli Municipal Commissioner Dr. Bhausaheb Dangde) को इस संबंध में पूरी आत्म-व्याख्यात्मक जानकारी तुरंत उपलब्ध कराने के लिए कल्याण पश्चिम विधानसभा विधायक विश्वनाथ भोईर (MLA Vishwanath Bhoir) द्वारा भाऊसाहेब डांगडे को पत्र दिए जाने के कारण शेड का निर्माण विवादों में घिर गया है। 

कल्याण पश्चिम के विधायक विश्वनाथ भोईर ने कमिश्नर को लिखे पत्र में कहा है कि अंबिवली में नेशनल रेयॉन कॉरपोरेशन (NRC) की भूमि पर अडानी समूह के माध्यम से बड़े पैमाने पर शेड का निर्माण चल रहा है। जो कि कल्याण-डोंबिवली महानगरपालिका के (ए) वार्ड कार्यालय के अधिकार क्षेत्र में आता है, जैसा कि कंपनी ने छंटनी की घोषणा की है। उसके कई कर्मचारियों को अभी तक भुगतान नहीं किया गया है और कंपनी की अपनी किसी भी संपत्ति को बेचने या नए निर्माण करने की नीति नहीं है जब तक कि कर्मचारियों के बकाया का भुगतान नहीं किया जाता है। 

यह भी पढ़ें

तत्काल उपलब्ध कराएं जानकारी: विधायक

अंबिवली में एनआरसी कंपनी के परिसर में चल रहे शेड के निर्माण के अनुरूप, जो अब कल्याण-डोंबिवली महानगरपालिका, एनआरसी के (ए) वार्ड कार्यालय के अधिकार क्षेत्र में है। इस जमीन को अडानी ग्रुप द्वारा कंपनी से खरीद कर शेड का निर्माण शुरू किया गया या नगर नियोजन विभाग से निर्माण अनुमति ली गई या (अ) वार्ड कार्यालय से लिया गया? विधायक विश्वनाथ भोईर ने केडीएमसी कमिश्नर को पत्र लिखकर कहा है कि इस बारे में पूरी जानकारी तत्काल उपलब्ध कराई जाए।



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *