Aaditya Thackeray | महाराष्ट्र: कृषि मंत्री सत्तार पर भड़के आदित्य ठाकरे, ‘किसान-आत्महत्या’ पर दिया था ये ‘शर्मनाक’ बयान

Posted by

[ad_1]

sattar

Pic: Social Media

नई दिल्ली/मुंबई. जहां एक तरफ महाराष्ट्र (Maharashtra) के कृषि मंत्री अब्दुल सत्तार (Abdul Sattar) ने किसानों की आए दिन हो रही आत्महत्या को लेकर एक बड़ा ही सनसनीखेज बयान दिया है।वहीं उनके इस बयान पर अब शिवसेना के उद्धव गुट के युवा सेना अध्यक्ष आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) भी लामबंद हो गए हैं।

दरअसल कृषि मंत्री अब्दुल सत्तार ने कहा कि किसानों की आत्महत्या कोई बड़ी और नई बात नहीं है और ऐसी घटनाएं कई सालों से होती आ रही हैं। बता दें कि, हाल ही में सत्तार के निर्वाचन क्षेत्र सिल्लोड़ में किसानों ने आत्महत्या की थी, जिसके बाद पत्रकारों ने इस मुद्दे पर उनकी टिप्पणी मांगी थी।

वहीं कृषि मंत्री सत्तार के इस बयान पर आदित्य ठाकरे बोले कि, “कृषि मंत्री अब्दुल सत्तार ने परेशान किसानों के पक्ष में कुछ नहीं कहा है और पहले एक महिला सांसद के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था। ये मंत्री अपने पद से जुड़े हैं, अपने काम से बिल्कुल नहीं।”

किसान आत्महत्या कोई नया नहीं: सत्तार

बता दें कि पत्रकारों के एक सवाल के जवाब में राज्य कृषि मंत्री अब्दुल सत्तार ने कहा था कि, किसान आत्महत्या का मामला कोई बड़ा और नया केस नहीं है। ऐसी घटनाएं तो कई सालों से होटी आ रही हैं। वहीं मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाले शिवसेना गुट के सदस्य सत्तार ने यह भी कहा था कि, “मुझे लगता है कि मेरे निर्वाचन क्षेत्र सहित महाराष्ट्र में कहीं भी किसानों की आत्महत्या नहीं होनी चाहिए।”

 

 



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *