महिला कांग्रेस ने कन्या पूजन कर बालिकाओ की सुरक्षा का लिया संकल्प

Posted by

dewas news

– समाज से अपील की, अपनी बेटियों का रखें ध्यान

देवास। महिला कांग्रेस अध्यक्ष रीना गलौदीया के नेतृत्व एवं शहर जिला कांग्रेस अध्यक्ष मनोज राजानी व कार्यकारी अध्यक्ष प्रवक्ता सुधीर शर्मा की उपस्थिति में गरबा पांडाल में पहुंचकर कन्याओं का कंकू तिलक लगाकर, आरती उतारकर एवं पुष्माला पहनाकर पूजन किया गया।

इस अवसर पर श्री राजानी ने कहा, कि बेटियों की सुरक्षा का जिम्मा हम पूरी तरह से सरकार पर नहीं डाल सकते, क्योंकि चाहे केंद्र की सरकार हो या प्रदेश की दोनों सरकारें बेटियों की सुरक्षा को लेकर असफल साबित हुई है। हमें स्वयं अपनी बेटियों की सुरक्षा के लिए जागरूक होना पड़ेगा। वही समाज को भी इस काम में आगे आना पड़ेगा तब जाकर हम हमारी इन बेटियों को दुराचारियों से बचा सकेंगे।

dewas news

महिला कांग्रेस ने बेटियों के अभिभावकों से भी अपील की वे अपनी बेटियों का ध्यान रखें। उनकी गतिविधियों पर नजर रखें। प्रयास करें कि एंड्राइड जैसे मोबाइल फोन से उन्हें दूर रखते हुए कीपैड का फोन इस्तेमाल करने की सलाह दें। आज सोशल मीडिया के माध्यम से भी हमारी बेटे, बेटियां दिगभ्रमित हो रहे हैं। इससे भी हमें बचाने की आवश्यकता है। सभी ने महिला कांग्रेस का पूजन कर बालिकाओं की सुरक्षा का संकल्प लिया। इस अवसर पर वंदना बड़ोदिया, प्रमोद सुमन, राहुल पंवार, अंकित जैन, चिंटू धारू, दुष्यंत पांचाल, रोहन वाधमारे,  मुकेश झारेवाला सहित कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *