,

स्वच्छता- अधिकारियों एवं जनप्रतिनिधियों ने हाथों में पकड़ी झाड़ू

Posted by

  • सड़कों पर सफाई कर नगरवासियों को दिया स्वच्छता का संदेश
  • सभी के प्रयासों से नगर बनेगा सफाई में नंबर वन- उपाध्यक्ष प्रतिनिधि शिवहरे

बागली (हीरालाल गोस्वामी)।

नगर को साफ-सुथरा बनाने के लिए गुरुवार को जनप्रतिनिधियों एवं अधिकारियों ने अपने हाथों में झाड़ू पकड़ी और सड़कों से तिनके-तिनके तक को साफ किया। सफाई करते हुए जब इन्हें रहवासियों ने देखा तो वे भी स्वच्छता के इस अभियान में सहयोग के लिए उतर आए। आखिर सभी को मिलकर सफाई में नगर को नंबर वन जो बनाना है।

मुख्यमंत्री जनसेवा अभियान के अंतर्गत नगर की सफाई पर भी विशेष जोर दिया जा रहा है। सुबह थाना चौराहे पर स्थित सुलभ कॉम्प्लेक्स के समीप नगर परिषद सीएमओ महेश शर्मा, नगर परिषद उपाध्यक्ष प्रतिनिधि विपिन शिवहरे, पूर्व सीएमओ मुकेश चौबे ने सड़क पर झाड़ू लगाई और नगरवासियों को स्वच्छता का संदेश दिया। उपाध्यक्ष प्रतिनिधि शिवहरे ने कहा कि हम सभी के प्रयासों से बागली स्वच्छता अभियान में नंबर वन पर आएगा। हमें अपने घर व आसपास के हिस्से को स्वच्छ रखने का प्रयास करना है। सामुदायिक अस्पताल परिसर में जो घास-झाड़ी आदि उग रही है, उन्हें भी हटाएंगे और परिसर को स्वच्छ बनाएंगे। इसके लिए नगर परिषद अधिकारियों से चर्चा हो चुकी है। नगर परिषद सीएमओ शर्मा ने बताया कि आगामी दिनों में नवरात्रि पर्व आ रहा है। इसके लिए अतिरिक्त स्वच्छता एवं विद्युत व्यवस्था की प्लानिंग की है, ताकि नगर के किसी भी वार्ड एवं गली में अंधेरा ना रहे और स्वच्छता भी बनी रहे।

वार्ड क्रमांक 5 में पार्षद प्रतिनिधि मोहन मानधन्या एवं वार्डवासियों की उपस्थिति में नगर परिषद अधिकारियों ने समस्याओं को सुना। इस दौरान वीरेंद्र गुर्जर, विपिन शर्मा, रवींद्र आवासिया, शरीफ पठान, प्रेम वास्केल, श्वेता सोलंकी, दीपक उपाध्याय, लायक अली, जोगेंद्र दरबार, राजा अजमेरा सहित अन्य कर्मचारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *