मालवा के सह संयोजक बनने पर पुरोहित को बधाई दी

Posted by

भौंरासा। अखिल भारतीय स्तर की प्रतिष्ठित सामाजिक संस्था परिषद ने उज्जैन संभागीय अध्यक्ष जितेंद्र पुरोहित को बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है।

जन परिषद के अध्यक्ष व पूर्व डीजीपी एनके त्रिपाठी ने संस्था के संयोजक रामजी श्रीवास्तव और महासचिव अजय श्रीवास्तव नीलू की अनुसंशा पर जितेंद्र पुरोहित को मालवा क्षेत्र के लिए सह सयोजंक नियुक्त किया है।

इस नियुक्ति के साथ पुरोहित को क्षेत्र में सामाजिक सुधार और जनकल्याणकारी गतिविधियों की निगरानी और विस्तार की जिम्मेदारी सौंपी गई है। जन परिषद जो कि पिछले 35 वर्षो से देशभर में सामाजिक और रचनात्मक कार्यों में सक्रिय हैं। राष्टीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपने कार्यों के लिए विख्यात है। संस्था ने पर्यावरण संरक्षण पर 10 अंतरराष्ट्रीय कांफ्रेंस आयोजित की है और आने वाली कांफ्रेंस इंडोनेशिया में आयोजित की जाएगी। संस्था द्वारा कई ऐतिहासिक और महत्वपूर्ण संदर्भ ग्रंथ प्रकाशित किए जा चुके है और देशभर में इसके 228 चेप्टर कार्यरत है, जबकि 7 कार्यरत विदेशो में भी सक्रिय है। जन परिषद प्रतिवर्ष उन व्यक्तियों को सम्मानित करती है, जिन्होंने सामाजिक सुधार और रचनात्मक कार्यों में विशेष योगदान दिया हो। जितेंद्र पुरोहित की इस नियुक्ति पर विभिन्न जन परिषद चेप्टार्स से शुभकामनाएं प्रेषित हुईं है।

पुरोहित को मिले नए दायित्व पर प्रेस क्लब अध्यक्ष मनोज शुक्ला, प्रेमचंद्र सेठी, पत्रकार अभय नागर, नरेंद्र माली, मनोज जोशी, संतोष गोस्वामी, जीवनसिंह, गेंदा ठाकुर, चेतन यादव, अजहर खान, इलियास पठान, कुंदन ठाकुर, अंकित मालवीय, आनंदसिंह ठाकुर, पोपसिंह यादव, निलेश पोलाय, शिवा मित्तल के आदि पत्रकारों द्वारा शुभकामनाएं प्रेषित की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *