किशोर कुमार की जन्मस्मृति में “ये शाम मस्तानी” पर गूंजेंगे सुप्रसिद्ध गायक पवनदीप राजन-अरुणिता कांजीलाल के सुर

Posted by

Kishore kumar

कॉलेज बैण्ड भी सुनाएंगे सदाबहार गीत

भोपाल। मध्यप्रदेश शासन, संस्कृति विभाग द्वारा प्रतिवर्ष की भांति इस वर्ष भी हरफनमौला कलाकार किशोर कुमार की जन्मस्मृति के अवसर पर 4 अगस्त, 2024 को ”ये शाम मस्तानी” कार्यक्रम का आयोजन होगा।

संचालक संस्कृति एनपी नामदेव ने बताया, कि महान गायक किशोर कुमार को स्वरांजलि देने के उद्येश्य से यह आयोजन किया जा रहा है।

इस वर्ष कार्यक्रम में सुप्रसिद्ध गायक पवनदीप राजन -अरुणिता कांजीलाल की संगीतमय प्रस्तुति होगी, जो किशोर कुमार के लोकप्रिय गीतों के साथ-साथ अपने गीतों की प्रस्तुति भी देंगे।

संस्कृति विभाग ने युवाओं को कला अनुशासनों से जोड़ने और मंच प्रदान करने के उद्देश्य से एक नवाचार भी किया है। जिसके तहत भोपाल के विभिन्न शैक्षणिक संस्थानों के बैण्ड का इंटर कॉलेज/यूनिवर्सिटी बैण्ड कॉम्पीटिशन किया गया था। जिसमें एलएनसीटी यूनिवर्सिटी का ”आगाज”, बीएसएसएस कॉलेज का ”परिन्दे” और हमीदिया कॉलेज का ”नमन द रॉकर्स” बैण्ड का चयन किया गया है। ये तीनों बैण्ड भी कार्यक्रम में किशोर कुमार के सदाबहार गीतों की प्रस्तुति अपने बैण्ड के साथ देंगे।

कार्यक्रम सायं 6:30 बजे से प्रारम्भ होगा। कार्यक्रम में प्रवेश, नि:शुल्क प्रवेश पत्र द्वारा दिया जाएगा। इसके अलावा रसिक श्रोताओं के लिए रवीन्द्र भवन परिसर स्थित अंजनी सभागार में एल.ई.डी. की व्यवस्था भी की गई है। जिसके माध्यम से वे सांगितिक प्रस्तुतियों का आनंद उठा सकेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *