महापौर ने आवेदकों की समस्याओं को गंभीरता से सुना, निराकरण के दिए निर्देश

Posted by

महापौर जनसुनवाई में 25 खाद्य एवं अखाद्य लायसेंस का वितरण भी व्यवसायियों को किया
देवास। नगर निगम में महापौर जनसुनवाई में बुधवार को बड़ी संख्या में आवेदक अपनी समस्या लेकर आए। महापौर गीता दुर्गेश अग्रवाल ने एक-एक आवेदक की समस्या को गंभीरता से सुना और जनसुनवाई में मौजूद अधिकारियों को निराकरण के निर्देश दिए। महापौर ने पिछली जनसुनवाई के आवेदनों की जानकारी भी ली और किसी भी हाल में आवेदन पेंडिंग ना हो इसकी हिदायत संबंधित विभाग के अधिकारियों को दी।
महापौर जनसुनवाई में वार्ड क्रमांक 3 में सी-4 सेक्टर के रहवासियों ने अतिक्रमण हटाने की मांग करते हुए आवेदन दिया। इसमें उन्होंने बताया, कि नगर निगम द्वारा रोड चौड़ीकरण किया जा रहा है। इसके लिए 70-80 मकानों का अतिक्रमण हटाया जा चुका है, लेकिन एक व्यक्ति के यहां अतिक्रमण नहीं हटाने से रोड चौड़ीकरण कार्य प्रभावित हो रहा है। महापौर ने संबंंधित अधिकारी को मौका मुआयना कर कार्रवाई के निर्देश दिए।
वार्ड क्रमांक 1 के रहवासी दिनेश मालवीय, महेश नागर, राहुल नागर सहित अन्य रहवासियों ने जैतपुरा में किराना स्टोर्स से प्रेमसिंह नागर के मकान तक सीसी रोड व नाली निर्माण को लेकर आवेदन दिया। वार्ड क्रमांक 18 के गांधी चौक मोदी किराना वाली गली में कचरा एकत्रित करने वाला वाहन नहीं आने की शिकायत रहवासी संजय सेलवान, हरिनारायण, संतोष आदि ने की। महापौर श्रीमती अग्रवाल ने आवेदकों की समस्याओं को सुना और समय अवधि में निराकरण का आश्वासन दिया। जनसुनवाई में महापौर ने 25 खाद्य एवं अखाद्य लायसेंस का वितरण भी विधायक एवं महापौर प्रतिनिधि दुर्गेश अग्रवाल, निगम उपायुक्त देवबाला पिपलोनिया, पार्षद महेश फुलेरी, पार्षद प्रतिनिधि रूपेश वर्मा के साथ किया। इस अवसर पर पार्षद विंदेश्वरी वर्मा, पार्षद प्रतिनिधि राज वर्मा, सहायक इंदु भारती, जगदीश वर्मा, दिनेश चौहान, स्वास्थ्य अधिकारी जितेंद्र सिसौदिया, उपयंत्री मुशाहिद हन्फी, दिलीप मालवीया, राजस्व अधिकारी प्रवीण पाठक, स्वच्छता निरीक्षक हरेंद्रसिंह ठाकुर, मुन्ना कुरैशी, विकास शर्मा, विशाल जगताप सहित आवेदक व व्यवसायी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *