भाजपा जोड़ने का काम करती है और कांग्रेस तोड़ने का- भाजपा प्रत्याशी गायत्री राजे पवार

Posted by

देवास। भारतीय जनता पार्टी समाज और देश को जोड़ने का काम करती है। भाजपा का मानना है, कि समाज मजबूत होगा तो देश मजबूत होगा। संगठित समाज से समृद्धशाली देश का निर्माण होता है, लेकिन इसके ठीक विपरीत कांग्रेस समाज को बांटने का काम करती है। जात-पात के आधार पर समाज को छिन्न-भिन्न कर देश को कमजोर करती है। विदेशों में जाकर देश के खिलाफ बोलना इसी बात द्योतक है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश का गौरव बढ़ता जा रहा है। विश्व में आज भारत का सर्वोच्च स्थान है।

उपरोक्त उद्गार भाजपा प्रत्याशी गायत्री राजे पवार ने नुक्कड़ सभा में व्यक्त किए। उन्होंने कहा, कि मप्र एवं केंद्र सरकार की रोजगारमूलक योजनाओं का लाभ युवाओं को मिल रहा है। सरकार की योजनाओं का लाभ लेकर हजारों युवाओं ने अपना खुद का रोजगार तो शुरू किया है, साथ ही अन्य लोगों को भी रोजगार प्रदान किया। हम दिन-प्रतिदिन विकास के पथ पर अग्रसर हो रहे हैं।

वार्ड क्रमांक 9, 11 एवं 12 में जनसंपर्क के दौरान भाजपा प्रत्याशी का रहवासियों ने गर्मजोशी से स्वागत किया। छोटी-छोटी बच्चियों ने आरती उतारी, वहीं दूसरी ओर पुष्पवर्षा कर उनका स्वागत किया। रहवासियों ने आतिशबाजी कर अपना उत्साह व्यक्त किया। भाजपा प्रत्याशी गायत्री राजे पवार के साथ कई महिलाओं ने सेल्फी भी ली।

जनसंपर्क के दौरान महापौर प्रतिनिधि दुर्गेश अग्रवाल, सभापति रवि जैन, पूर्व महापौर सुभाष शर्मा, भरत चौधरी, महामंत्री गणेश पटेल, धर्मेंद्रसिंह बैस, राजेश यादव, हरीश देवलिया, राहुल दायमा, संकेत राय, राकेश ठक्कर, अशोक पोरवाल, मनोज जैन, महिला मोर्चा की ममता मोदी, मधु शर्मा, पुष्पलता सोनगरा, ऊषा बुंदेला, मीना भवालकर सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *