Job fair एक दिवसीय रोजगार मेला 31 जुलाई को, 300 युवाओं को मिलेगी नौकरी

Posted by

इंदौर। जिले में बेरोजगार युवाओं को रोजगार से जोड़ने के लिए निरंतर रोजगार मेले आयोजित किए जा रहे हैं। इसी सिलसिले में 31 जुलाई को जिला रोजगार कार्यालय में रोजगार मेले का आयोजन किया गया है।

इस रोजगार मेले में निजी क्षेत्र की प्रतिष्ठित कंपनियों में 300 से अधिक युवाओं को नौकरी दिलवायी जाएगी। उप संचालक रोजगार पीएस मंडलोई ने बताया कि रोजगार मेला 31 जुलाई 2023 को सुबह 10:30 से दोपहर 3 बजे तक जिला रोजगार कार्यालय परिसर (जिला व्यापार एवं उद्योग केन्द्र के पास) पोलोग्राउन्ड में आयोजित होगा। मेले में शैफाली बिजनेस सोल्यूशन, चेकमेट सर्विसेज, एसडी कन्सल्टेन्ट, व्ही फाइव ग्लोबल (भारती एयरटेल), डीटी इंडस्टीज, जस्टडॉयल, एलआईसी एवं मेनपॉवर सर्विसेज आदि के लगभग 300 सेल्स एक्जिकेटिव, टेक्नीशियन, टेलीकॉलर, सेल्स, टीम लीडर, सुरक्षा गार्ड, हेल्पर, पेकर, ऑपरेटर, बीमा सलाहकार आदि के पदों हेतु कंपनियों के प्रतिनिधि आवेदकों के साक्षात्कार लेकर प्रारम्भिक रूप से चयन करेंगे।
उक्त मेले में 18 से 45 वर्ष के आवेदक, जो की अनपढ़ से लेकर स्नातकोत्तर किसी भी विषय में उत्तीर्ण है अथवा तकनीकी योग्यता है को रोजगार दिया जाएगा।

इसके लिए आवेदक अपनी समस्त शैक्षणिक योग्यता के प्रमाण पत्रों के साथ बायोडेटा की प्रतियों एवं अन्य प्रमाण पत्र जैसे आधार कार्ड आदि के प्रमाणपत्रों की फोटो प्रतियों साथ भाग ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *