आपका शहर

अश्लील वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी देकर उगाही करने के आरोप में महिला समेत चार गिरफ्तार

[ad_1]

Four Arrested

प्रतिरूप फोटो

Google Creative Common

थाना चांदपुर क्षेत्र में लोगों को प्रेमजाल में फंसाकर उनकी अश्लील वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी देकर धन ऐंठने वाले एक गिरोह के सदस्य शाहिद, सैफुल, नसीम और शबाना को शनिवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और उनके कब्जे से चार मोबाइल बरामद किये गए हैं।

बिजनौर। जिले के चांदपुर थानाक्षेत्र की पुलिस ने शनिवार को एक महिला समेत चार व्यक्तियों को लोगों को प्रेमजाल में फंसाकर उनकी अश्लील वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी देकर धन उगाही करने के आरोप में गिरफ्तार किया। पुलिस ने यह जानकारी दी।
अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी)राम अर्ज ने बताया कि थाना चांदपुर क्षेत्र में लोगों को प्रेमजाल में फंसाकर उनकी अश्लील वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी देकर धन ऐंठने वाले एक गिरोह के सदस्य शाहिद, सैफुल, नसीम और शबाना को शनिवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और उनके कब्जे से चार मोबाइल बरामद किये गए हैं।

उन्होंने बताया कि शुक्रवार को थानाक्षेत्र के हल्‍दौर निवासी अशरफ की शिकायत पर इन आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की गयी थी।
एएसपी ने बताया कि पुलिस को पूछताछ में पता चला कि इस गिरोह ने पहले भी कई लोगों को प्रेमजाल में फंसाकर उनकी अश्‍लील वीडियो बनाई और उसे सार्वजनिक करने की धमकी देकर धन उगाही की।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



अन्य न्यूज़



[ad_2]

Source link

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button