राज्य

Suicide | लाखांदूर की बेटी की चंद्रपुर में आत्महत्या

[ad_1]

suicide

Representative Pic

भंडारा. 8 मार्च, अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर लाखांदूर की एक युवती ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गुड बॉय कहकर फोटो शेयर किया और चंद्रपुर में किराए के मकान में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.मृतक युवती का नाम गायत्री गजेंद्र रामटेके(20) है और वह भंडारा जिले के लाखांदूर तहसील के करांडला की निवासी है.                

प्राप्त जानकारी के अनुसार भंडारा जिले के लाखांदूर तहसील के करांडला निवासी 20 वर्षीय गायत्री गजेंद्र रामटेके प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी के लिए चंद्रपुर के घुटकाला वार्ड में किराए के मकान में रह रही थी. इसी बीच उन्होंने घर में रहते हुए अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए “यह मेरी आखिरी फोटो है, गुड बाय” लिखा और फांसी लगाकर अपनी जीवन यात्रा समाप्त कर ली.

हालांकि उसके मौत के सही कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है.चंद्रपुर सिटी पुलिस घटना की जांच कर रही है. हालांकि यह सवाल अनुत्तरित है कि आज अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर एक शिक्षित लड़की ने आत्महत्या क्यों की?पुलिस जांच से मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा.

मृतक गायत्री के माता-पिता का कुछ साल पहले निधन हो गया था और परिवार में केवल एक भाई और एक बहन हुआ करते थे. बताया जाता है कि गायत्री को 12 वीं कक्षा तक की शिक्षा उसके पिता के बडे भाई ने पूरी करवाई थी. इसके बाद वह शिक्षा के लिए चंद्रपुर चली गई.



[ad_2]

Source link

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button