आपका शहर

‘हमारी चिंताओं को गंभीरता से लें…’: शरद पवार ने विपक्ष की चिट्ठी पर पीएम को चेताया

[ad_1]

Sharad Pawar

ANI

पवार ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि उस पत्र में पहला हस्ताक्षर मेरा है… हम चाहते हैं कि पीएम हमारी चिंताओं को गंभीरता से लें। उदाहरण के लिए, (दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद) केजरीवाल सरकार में जिस व्यक्ति ने शिक्षा के क्षेत्र में अच्छा काम किया और कई लोगों ने उसकी प्रशंसा की, उसे गिरफ्तार किया जा रहा है।

भ्रष्टाचार के आरोप में आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी को लेकर सरकार की हो रही आलोचना के बीच राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से ‘हमारी चिंताओं को गंभीरता से लेने’ की अपील की। पवार नौ विपक्षी नेताओं में से एक थे, जिन्होंने रविवार को मोदी को एक खुले पत्र पर हस्ताक्षर किए विपक्ष के पत्र में ‘केंद्रीय एजेंसियों के घोर दुरुपयोग’ का दावा किया गया। 

पवार ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि उस पत्र में पहला हस्ताक्षर मेरा है… हम चाहते हैं कि पीएम हमारी चिंताओं को गंभीरता से लें। उदाहरण के लिए, (दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद) केजरीवाल सरकार में जिस व्यक्ति ने शिक्षा के क्षेत्र में अच्छा काम किया और कई लोगों ने उसकी प्रशंसा की, उसे गिरफ्तार किया जा रहा है। शराब आबकारी नीति मामले में गिरफ्तारी के बाद पिछले सप्ताह इस्तीफा देने तक मनीष सिसोदिया दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और राष्ट्रीय राजधानी के शिक्षा मंत्री थे। कैबिनेट सहयोगी सत्येंद्र जैन, जो दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री थे, उन्होंने भी मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में महीनों तक सलाखों के पीछे रहने के बाद इस्तीफा दे दिया।

सिसोदिया की जमानत याचिका पर होली के बाद शुक्रवार को सुनवाई होनी है – ने विपक्ष के विरोध को तेज कर दिया है, जिसने केंद्रीय जांच ब्यूरो जैसी जांच एजेंसियों का उपयोग करने के लिए सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी की आलोचना की है, जिसने सिसोदिया को गिरफ्तार किया था – निशाना साधने के लिए प्रतिद्वंद्वियों। आप ने सिसोदिया और जैन दोनों के खिलाफ सभी आरोपों से इनकार किया है।

अन्य न्यूज़



[ad_2]

Source link

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button