आपका शहर

Karnataka में बोले अरविंद केजरीवाल, ‘डबल इंजन’ सरकार में दोगुना हुआ भ्रष्टाचार, हमें ‘नये इंजन’ की सरकार चाहिए

[ad_1]

Arvind Kejriwal

ANI

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि ‘डबल इंजन’ सरकार में भ्रष्टाचार दोगुना, हमें ‘नये इंजन’ की सरकार चाहिए। उन्होंने कहा कि उनके (भाजपा) मंत्री के बेटे में से एक के पास आठ करोड़ रुपये पाए गए, लेकिन उसे अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। वे उन्हें अगले साल पद्म भूषण से सम्मानित कर सकते।

कर्नाटक में इस साल विधानसभा के चुनाव होने है। कर्नाटक में सभी राजनीतिक दलों ने अपनी अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कर्नाटक होते हैं। कर्नाटक में उन्होंने जबरदस्त तरीके से भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने कर्नाटक सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाया और कहा कि अब हमें नए इंजन की सरकार चाहिए। अपने संबोधन में केजरीवाल ने कहा कि भाजपा विधायक का बेटा कर्नाटक में आठ करोड़ रुपये नकद के साथ पकड़ा गया, लेकिन उसकी जगह मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार कर लिया गया। आपको बता दें कि दिल्ली में कथित शराब घोटाले को लेकर सीबीआई ने मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार किया है। 

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि ‘डबल इंजन’ सरकार में भ्रष्टाचार दोगुना, हमें ‘नये इंजन’ की सरकार चाहिए। उन्होंने कहा कि उनके (भाजपा) मंत्री के बेटे में से एक के पास आठ करोड़ रुपये पाए गए, लेकिन उसे अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। वे उन्हें अगले साल पद्म भूषण से सम्मानित कर सकते। उन्होंने कहा कि मंत्री के बेटे के पास 8 करोड़ रुपये मिले लेकिन मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार कर लिया गया और वह नहीं थे। उनका कहना है कि मनीष सिसोदिया भ्रष्ट हैं लेकिन छापेमारी में उनके पास से केवल 10 हजार रुपये बरामद हुए हैं। केजरीवाल ने दावा किया कि सिसोदिया के बैंक लॉकर में भी कुछ नहीं मिला।

अन्य न्यूज़



[ad_2]

Source link

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button