देवास

संस्था राम-राम के संस्थापक की हत्या की सुपारी देने वालों पर कार्रवाई की मांग

– हिन्दू युवा एवं संस्था सदस्यों ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय में सौंपा ज्ञापन

देवास। संस्था राम-राम के सदस्यों व हिन्दू समाज के लोगों ने बड़ी संख्या में शुक्रवार को नारेबाजी करते एसपी कार्यालय पहुंचकर एएसपी जयवीर सिंह भदोरिया को ज्ञापन सौंपा। उन्होंने बताया कि इस्लामिक कट्टरपंथी सोच रखने वाले व्यक्तियों की ओर से राष्ट्रवादी व सनातन धर्म व सामाजिक कार्य करने वाले शैलेंद्र सिंह पवार की हत्या करने के लिए षडयंत्र रचा जा रहा है। मामले में शामिल लोगों पर शीघ्र कार्रवाई की जाए।

एएसपी ने बताया कि मामले में इंदौर निवासी इमरान चौहान का स्टेटमेंट लिया गया है। इंदौर जिले में भी आवेदन पत्र अलग-अलग जगह दिए गए हैं। मामले में जांच चल रही है। शहर की संस्था राम-राम के संस्थापक शैलेंद्र पवार की हत्या की सुपारी इंदौर की गैंग संचालक को दी गई। इसका खुलासा उस गैंग से कुछ समय पहले ही अलग हुए इंदौर चंदनगर निवासी इमरान चौहान ने किया। उसने इंदौर कलेक्टर को एक आवेदन देकर इस मामले में उसका कोई लेना-देना नहीं होने की बात कही। वह गुरुवार को देवास पुलिस के पास भी पहुंचा। जिसके बाद पुलिस को भी इस मामले में बताया था। उसके बाद पुलिस ने मामले को जांच में लिया था। इमरान की तरफ से बताया गया था कि देवास के एक बड़े नेता की ओर से इंदौर गैंग को सुपारी दी गई है। जिसमें मुझे फंसाया जा सकता है। मैं पिछले कुछ वर्षों से अपराध की दुनिया से अलग हो चुका हूं।

dewas news

संस्था के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में चामुण्डा काम्पलेक्स में एकत्रित हुए और पैदल एसपी कार्यालय पहुंचे। जहां ज्ञापन सौंपते हुए सुपारी देने वाले मामले में शामिल समस्त लोगों पर उचित कार्रवाई की मांग की। कहा कि यदि शैलेन्द्र सिंह पवार एवं उनके परिवार के सदस्यों पर आर्थिक व शारीरिक क्षति होती है तो इसका जिम्मेदार देवास प्रशासन होगा। इस दौरान बड़ी संख्या में हिन्दू समाजजन उपस्थित थे।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button