प्रशासनिक

बरसात के मौसम को देखते हुए देवास जिले में मतदान केंद्रों पर पर्याप्‍त व्‍यवस्‍था– कलेक्‍टर श्री शुक्‍ला

कलेक्‍टर श्री शुक्‍ला ने की जिले के मतदाताओं से शत-प्रतिशत मतदान करने की अपील

– दूसरे चरण में नगर पालिका निगम देवास, नगर परिषद सोनकच्‍छ, पीपलरांवा, भौंरासा एवं टोंकखुर्द में मतदान 13 जुलाई को, मतदान सुबह 7 बजे से शाम 5 बजे तक

देवास। कलेक्‍टर चंद्रमौली शुक्‍ला ने कहा कि बारिश को देखते हुए दूसरे चरण के मतदान के लिए मतदान केंद्रों पर पर्याप्‍त व्‍यवस्‍था की गई है। मतदान केंद्र पर वाटर प्रुफ टैंट लगाए गए हैं। मतदान केंद्र पर मतदाताओं के बैठने लिए अतिरिक्‍त कक्ष के साथ कॉरिडोर में भी बैठने की व्‍यवस्‍था की गई है। पीने के पानी, बिजली सहित अन्‍य मूलभूत सुविधाएं उपलब्‍ध कराई गई हैं। सभी मतदान केंद्रों पर चिकित्‍सा सुविधा उपलब्‍ध रहेगी।

कलेक्‍टर श्री शुक्‍ला ने जिले के मतदाताओं से अपील की है कि जिले के मतदाता नगरीय निकाय चुनाव में अपने मताधिकार का उपयोग कर शत-प्रतिशत मतदान करें। कलेक्‍टर श्री शुक्‍ला ने कहा कि सभी मतदाता निर्वाचन में बड़-चढ़कर हिस्सा लें। सभी नागरिक अपने मताधिकार का उपयोग करें और सुनिश्चित करें कि निर्वाचन निर्विघ्न एवं निष्पक्ष रूप से संपन्न हों। जिले में नगरीय निकाय चुनाव के दूसरे चरण में नगर पालिक निगम देवास, नगर परिषद सोनकच्‍छ, पीपलरावां, भौंरासा तथा टोंकखुर्द में मतदान 13 जुलाई को होगा। मतदान सुबह 7 बजे से शाम 5 बजे तक होगा। दूसरे चरण के लिए मतगणना और निर्वाचन परिणामों की घोषणा 20 जुलाई को प्रात: 9 बजे से होगी।

दूसरे चरण में शांतिपूर्ण एवं सुचारू मतदान संपन्न कराए जाने के लिए सेक्‍टर/जोनल मजिस्ट्रेट नियुक्त किए गए हैं। जिला स्तर पर शिकायतों के निराकरण के लिए जिला स्तर पर कंट्रोल रूम बनाया गया है। कंट्रोल रूम का दूरभाष नंबर 07272-250666 है।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button