क्राइम

वेयर हाउस से अनाज चुराने वाला पुलिस की गिरफ्त में

–  खातेगांव पुलिस को मिली सफलता, अनाज भी जब्त किया

देवास। वेयर हाउस से अनाज चोरी के मामले में खातेगांव पुलिस ने एक चोर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। उससे चुराया गया अनाज भी जब्त कर लिया गया। उसके दो अन्य साथियों की तलाश पुलिस कर रही है।

पुलिस के अनुसार फरियादी महावीर मार्ग खातेगांव निवासी मनीष पिता कैलाश जैन के ग्राम नयापुरा बजगांव स्थित स्वास्तिक वेयर हाउस के चैनल गेट का ताला तोड़कर 26 अगस्त की रात अज्ञात आरोपियों ने 37 हजार रुपए कीमत के चार कट्टी डॉलर चने व चार कट्टी गेहूं चुरा लिए थे। फरियादी की शिकायत पर पुलिस ने चोरी का प्रकरण दर्ज किया था। एसपी संपत उपाध्याय के निर्देशानुसार अतिरिक्त पुलिस अधीक्ष ग्रामीण आकाश भूरिया व एसडीओपी कन्नौद ज्योति उमठ के मार्गदर्शन में चोरों की तलाश के लिए टीम गठित की गई। टीम ने मुखबिर की सूचना पर चूना भट्टी खातेगांव निवासी 36 वर्षीय जयप्रकाश उर्फ छोटिया पिता चुन्नीलाल जाट को अभिरक्षा में लेकर पछताछ की गई। पूछताछ में उसने अपने दो अन्य साथी संदीप व अनिल के साथ वेयर हाउस में चोरी करना स्वीकार किया। आरोपी जयप्रकाश से चोरी गया गेहूं-चना जब्त किया गया है। दो अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। जयप्रकाश आदतन अपराधी है। इसके विरूद्ध पूर्व में भी खातेगांव में अपराध पंजीबद्ध है।

चोरी के आरोपी की गिरफ्तारी में निरीक्षक विक्रांत झांझोट, प्रधान आरक्षक सुनील प्रजापति, रवींद्र तोमर, आरक्षक आनंद जाट, सुमीत चौहान की महत्वपूर्ण भूमिका रही। एसपी ने उत्साहवर्धन के लिए टीम को नगद पुरस्कार की घोषणा की है।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button