आयुक्त की उपस्थिति में ननि की टीम ने कार्रवाई करते हुए दुकान सील की

Posted by

संपत्तिकर-जलकर की बकाया राशि जमा नहीं करने पर ननि की टीम लगातार कर रही है कार्रवाई

देवास। वित्तीय वर्ष की वसूली लक्ष्य पूर्ति के लिए निगम की टीम द्वारा सभी वार्डों में सघन रूप से वसूली अभियान तेज कर दिया गया है। जिन बकायादारों के संपत्तिकर, जलकर जमा नहीं हो रहे हैं, उनके विरूद्ध कुर्की की कार्रवाई निरंतर की जा रही है।

गुरुवार को आयुक्त विशालसिंह चौहान की उपस्थिति में जयप्रकाश मार्ग निवासी के भवन का संपत्तिकर 1 लाख 26 हजार 712 रुपए बकाया होने पर दुकान को निगम संपत्तिकर अधिकारी प्रवीण पाठक, प्रदीप शास्त्री, राम ठाकुर, संजय सांगते, संजय पारखे, भूषण पवार, सचिन सांगते, विकास सांगते, मनीष थोरात, इरफान पठान, कुशमाकर भंवर आदि द्वारा सील किया गया। उक्त भवन मालिक द्वारा 5 दिन का समय कुर्की के दौरान निवेदन कर आयुक्त से लिया गया। आयुक्त ने दुकान सील करने के निर्देश के साथ ही भवन मालिक को 5 दिन का समय दिया। अगर भवन मालिक द्वारा बकाया संपत्तिकर की राशि जमा नहीं की जाती है तो भवन की अन्य दुकानें भी सील की जाएगी। पठान कुआं क्षेत्र रेवाबाग नेवरी रोड निवासी द्वारा बकाया राशि 1 लाख 1 हजार 151 मौके पर ही निगम की टीम को जमा कराई गई।

इसी प्रकार हेबतराव मार्ग निवासी द्वारा 21 हजार, वार्ड बिलावली निवासी द्वारा 10 हजार रुपए मौके पर जमा किए गए। निगम की टीम द्वारा कुर्की की कार्रवाई निरंतर की जाएगी। अग्रसेननगर निवासी, पंचशीलनगर निवासी, भोंसले कालोनी निवासी, रामनगर निवासी द्वारा संपत्तिकर की बकाया राशि जमा नहीं करने पर कुर्की की कार्रवाई प्रस्तावित की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *